असिस्टेंट प्रोफेसर ने छात्रा के संग किया दुष्कर्म, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा

दुष्कर्मदुष्कर्म

बरेली। कोचिंग इंस्टीट्यूट को चलाने वाले इंजीनियरिंग कॉलेज के असिस्टेंट प्रोफेसर ने गुरु-शिष्य के रिश्ते को ख़राब कर डाला। दरअसल दसवी कक्षा की छात्रा के संग कोचिंग पढ़ाने वाला बीते कई महीनों से दुष्कर्म करता आ रहा है। मुंह खोलने पर वह लड़की को जान से मारने की धमकी देता था। 7 माह का गर्भ होने के बाद लड़की की तबियत बहुत बिगड़ी तब जाके परिजनों को सच का पता चला।

दुष्कर्म के आरोप में मुकदमा दर्ज 

पीडि़त परिवार की तहरीर करने पर आरोपी के खिलाफ पाक्सो समेत कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जिसके बाद उसे गिरफ्तार भी किया गया है। प्रेमनगर के गुलाबनगर में चेतराम फाटक के निवासी दीपक सक्सेना इंजीनियरिंग कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर मौजूद है। शाहबाद दीवान खाना में दीपक सरस्वती कॉमर्स कोचिंग नामक इंस्टीट्यूट को भी चलाता है। हाईस्कूल में पढऩे वाली  पंद्रह वर्षीय छात्रा ने वर्ष 2017 अक्टूबर में इंग्लिश कोचिंग के लिए प्रवेश लिया था।

आरोप लगा है कि 17 नवंबर की शाम दीपक ने उसे काम खत्म करके जाने के बहाने से रोक लिया था, और उसके बाद छात्रा के साथ जबरन दुष्कर्म किया। जब लडकी ने मुंह खोलने की बात कही तो उसने मम्मी-पापा को मारने की धमकी दी। इसी डर के कारण छात्र ने घर पर कुछ भी नहीं बताया। वहीं, दीपक सक्सेना का कहना है कि वह छात्रा उसके यहां केवल पढऩे आती थी और उसने कभी भी उसके साथ संबंध नही बनाये थे।

यह भी ज़रूर पढ़ें:अमेरिका को रूस और चीन से नहीं बल्कि इससे है खतरा 

loading...
Loading...

You may also like

महानगर पुलिस लाइन में फालोअर पर हमला, ट्रामा में तोड़ा दम

लखनऊ। पुलिस लाइन में लूट का विरोध करने