Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

एश्योरेंस कंपनी AO भर्ती का एडमिट कार्ड जारी, जानिए कब होगी परीक्षा

ICSI CSEET

ICSI CSEET Admit Card

न्यू इंडिया एश्योरेंस कंपनी लिमिटेड (Assurance Company) में एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों का इंतजार खत्म हो गया है. NIACL की तरफ से AO फेज 2 का एडमिट कार्ड ( Admit Card) जारी कर दिया गया है. कैंडिडेट्स ऑफिशियल वेबसाइट newindia.co.in पर जाकर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं.

न्यू इंडिया एश्योरेंस कंपनी (Assurance Company) की तरफ से जारी इस वैकेंसी के लिए आवेदन प्रक्रिया 1 अगस्त 2023 को शुरू हुई थी. इसमें आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स को 21 अगस्त तक का समय मिला था. इस वैकेंसी के लिए पहले फेज की परीक्षा 9 सितंबर 2023 को आयोजित हुई थी. दूसरे फेज के लिए एडमिट कार्ड जारी हो गया है.

NIACL AO Phase 2 Admit Card ऐसे पाएं

>> एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए कैंडिडेट्स को ऑफिशियल वेबसाइट newindia.co.in पर जाना होगा.
>> वेबसाइट की होम पेज पर Latest Recruitments के लिंक पर क्लिक करें.
>> इसके बाद New India Assurance Company Phase II Mains Admit Card Administrative Officer (AO) के लिंक पर जाना होगा.
>> अगले पेज पर Download Admit Card के लिंक पर क्लिक करें.
>> आगे मांगी गई डिटेल्स से लॉगिन करें.
>> लॉगिन करते एडमिट कार्ड स्क्रीन पर आ जाएगा.

एग्जाम डिटेल्स

एडमिट कार्ड में उम्मीदवारों के नाम, के अलावा माता-पिता का नाम भी हो सकता है. इसके साथ ही रोल नंबर, रजिस्ट्रेशन नंबर, एप्लीकेशन नंबर, एग्जाम सेंटर का पता, एग्जाम डेट, फोटो और सिग्नेचर जैसी डिटेल्स होंगी. इन डिटेल्स को चेक करने के बाद ही कैंडिडेट्स एग्जाम सेंटर पर एडमिट कार्ड लेकर जाएं.

गहलोत जी मैं गारंटी देता हूं कांग्रेस की कोई योजना नहीं रुकेगी: पीएम मोदी

इस वैकेंसी के लिए दूसरे फेज की परीक्षा का आयोजन 8 अक्टूबर को होगा. इस परीक्षा के माध्यम से कुल 450 पदों पर भर्तियां की जाएंगी. फेज 2 की परीक्षा कुल 200 अंकों के लिए आयोजित की जाएगी. इस परीक्षा में 50-50 अकों के 4 विषयों से सवाल होंगे. इसमें रीजनिंग, इंग्लिश लैंग्वेज, जनरल अवेयरनेस और क्यूए विषय से सवाल पूछे जाएंगे.

Exit mobile version