Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अतीक अहमद की पत्नी ने मुख्यमंत्री योगी से लगाई गुहार

Atiq Ahmed's wife Shaista Parveen

Atiq Ahmed's wife Shaista Parveen

प्रयागराज। जेल में बंद पूर्व सांसद एवं माफिया अतीक अहमद (Ateeq Ahmed) की पत्नी शाईस्ता परवीन (Shaista Parveen) ने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) को पत्र लिख कर मिलने का समय मांगा है। शाईस्ता परवीन ने कहा है कि उनके 18 वर्षीय पुत्र अली के खिलाफ फर्जी मुकदमा दर्ज कराया गया है।

शुक्रवार को पत्रकारों से वार्ता करते हुए उन्होंने कहा कि हमारे शौहर ने मुख्यमंत्री को बहादुर, ईमानदार एवं मेहनती शख्स कहा, जो बिल्कुल ठीक है। उनके बयान को सुनकर ही हमने पत्र लिखा और मुलाकात का समय मांगा है। उन्होंने कहा कि हम लोगों के खिलाफ बहुत कार्यवाही हुई किन्तु मुझे कोई शिकायत नहीं है। लेकिन शिकायत यही है कि मेरे पढ़ने वाले बच्चे जेल भेजे जा रहे हैं। मेरा बेटा अली 18 वर्ष का है और इण्टर पास कर इविवि में लॉ में एडमिशन लेने जा रहा था।

उन्होंने पुलिस अधिकारियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि इन लोगों ने मिलकर सस्ती लोकप्रियता के लिए मेरे बेटे के खिलाफ बिल्कुल फर्जी मुकदमा लिखवाया और तुरंत ईनाम घोषित कर उसे जेल भेज दिया। अब यही अधिकारी मेरे बेटे के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में कार्यवाही करना चाह रहे हैं।

400 लोगों को बनाया ईसाई, एसएसपी ऑफिस पर प्रदर्शन

शाईस्ता परवीन ने यह भी कहा कि यदि आप ईमानदार हैं तो मेरा निर्दोष बेटा अली जेल में क्यों है और किन लोगों की साजिश से फर्जी मुकदमा कायम हुआ। उन्होंने कहा कि आप इस मामले की उच्चस्तरीय जांच करवा लीजिए कि मेरा बेटा फर्जी जेल में क्यों है। अंत में कहा कि हम भी पसमांदा मुस्लिम समाज के हैं और आप सबके मुख्यमंत्री हैं। पूरे हिन्दुस्तान में हिन्दुत्व का सबसे बड़ा चेहरा आप हैं। लिहाजा आप बिना भेदभाव और दबाव के मुझे मिलने का समय दीजिए।

Exit mobile version