Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Atiq-Ashraf Shootout: शाहगंज एसओ समेत 5 पुलिसकर्मी सस्पेंड

Atiq-Ashraf

Atiq-Ashraf

प्रयागराज। अतीक अहमद और अशरफ की 15 अप्रैल को पुलिस कस्टडी में गोलियों से भूनकर हत्या (Atiq-Ashraf Shootout) कर दी गई थी। इस मामले में चार दिन बाद विभाग ने बड़ी कार्रवाई कर दी। इस मामले में लापरवाही बरतने पर शाहगंज थाने के पांच पुलिसवालों को सस्पेंड (Suspended) कर दिया गया है। जिन पर यह कार्रवाई की गई है, उनमें शाहगंज एसओ अश्वनी कुमार सिंह के अलावा दो सब इंस्पेटर और दो कॉन्स्टेबल शामिल हैं।

जानकारी के मुताबिक  शाहगंज पुलिस स्टेशन हत्याकांड (Atiq-Ashraf Shootout) की जगह से तकरीबन 100-150 मीटर की दूरी पर है। इस हत्याकांड को लेकर एसआईटी ने मंगलवार दोपहर में एसओ समेत सभी पुलिसकर्मियों से पूछताछ की थी। इसके बाद एसआईटी की रिपोर्ट के आधार पर सभी के खिलाफ यह कार्रवाई की गई है।

रिपोर्टर बनकर आए थे हमलावर

माफिया अतीक अहमद और अशरफ को पुलिस प्रयागराज के कॉल्विन अस्पताल में मेडिकल के लिए लेकर जा रही थी, तभी मीडिया पर्सन बनकर आए तीन हमलावरों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी थी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी। हत्या करने के बाद बदमाशों ने जय श्रीराम के नारे लगाने के बाद तुरंत सरेंडर कर दिया था।

तीनों हत्यारों को बुधवार यानी 19 अप्रैल को प्रयागराज कोर्ट में पेश किया गया था। कोर्ट ने तीनों को चार दिन के लिए पुलिस रिमांड में भेज दिया है। हमलावर एक पल्सर बाइक से मौके पर पहुंचे थे।

Atiq Shootout: STF ने बिल्डर मोहम्मद मुस्लिम को उठाया, असद का ऑडियो हो रहा था वायरल

पुलिस को वारदात की जगह से तीन बंदूकें और कई कारतूस भी बरामद हुई थीं। हमलावरों के पास डमी कैमरा और मीडिया की माइक आईडी थी, जिसकी वजह से उसी को उनपर शक नहीं हो पाया था। जिस समय दोनों की हत्या हुई, वे पुलिस की कस्टडी में थे।

Exit mobile version