Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Atiq Murder: तीनों शूटरों की चार दिन की रिमांड मंजूर, SIT करेंगी पूछताछ

Atiq Murder

Atiq Murder

प्रयागराज। अतीक अहमद और अशरफ (Atiq Murder) के तीनों हत्यारों की पुलिस रिमांड कोर्ट ने मंजूर कर ली है। एसआईटी की तरफ से कोर्ट में 14 दिन की कस्टडी रिमांड की अर्जी दी गई थी। लेकिन कोर्ट के तीनों शूटरों की चार दिन की पुलिस रिमांड मंजूर की। बताया जा रहा है कि आज रात में एसआईटी तीनों आरोपियों को हत्याकांड वाली जगह पर ले जाएगी, जहां सीन को रिक्रिएट करेगी।

सूत्र बताते हैं कि कोर्ट में तीनों आरोपियों पर हमले का इनपुट पुलिस को मिला था। इस वजह से पुलिस ने इसको लेकर तगड़ी सुरक्षा व्यवस्था की थी, ताकि इन पर कोई हमला न हो सके। कोर्ट में सुरक्षा-व्यवस्था का अंदाजा इसी से आप लगा सकते हैं कि अतीक-अशरफ की पेशी के समय जितने पुलिसकर्मी कोर्ट में तैनात रहते थे, उससे कहीं ज्यादा इन आरोपियों की पेशी के समय पुलिसकर्मी कोर्ट में तैनात रहे।

7 गाड़ियों के काफिले के साथ प्रतापगढ़ से प्रयागराज पहुंची पुलिस

बता दें कि अतीक अहमद और अशरफ (Atiq Murder) के तीनों हत्यारोपियों को प्रयागराज की अदालत में पेश करने के लिए पुलिस टीम उन्हें लेकर प्रतापगढ़ जेल से प्रयागराज के लिए आज सुबह निकली थी। तीनों आरोपियों पर हमले की आंशका के मद्देनजर उनकी सुरक्षा के लिए भारी भरकम पुलिस बल की तैनाती की गई थी। इन्हें सात गाड़ियों के काफिले में प्रतापगढ़ से प्रयागराज लाया गया, जहां इन्हें सीजेएम कोर्ट में दाखिल किया गया।

Exit mobile version