Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आतिशी का दावा- भाजपा ने भिजवाया ऑफर, 4 और नेता होंगे अरेस्ट

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी नेत्री एवं दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी (Atishi) ने मंगलवार को पत्रकार वार्ता में आरोप लगाया कि केंद्र की भारतीय जनता पार्टी सरकार आने वाले दिनों में उन सहित पार्टी के चार नेताओं को ईडी के माध्यम से गिरफ्तार कर सकती है। उनमें सौरभ भारद्वाज, दुर्गेश पाठक और राघव चड्ढा भी हैं। आतिशी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल अपना इस्तीफा नहीं देंगे।

मुझे भाजपा ने ऑफर दिया: आतिशी (Atishi) 

आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी (Atishi) ने खुलासा किया है कि भाजपा के एक नेता ने उनके करीबी से संपर्क साधा है। उनको बोला है की आतिशी को अपना करियर बचा के रखना है तो वह जल्द भाजपा में शामिल हो जाए, अन्यथा उसे भी गिरफ्तार किया जाएगा।

उन्हें मालूम हुआ कि भाजपा आम आदमी पार्टी को कुचलना चाहती है। इस कड़ी में उनके साथ-साथ सौरव भारद्वाज, राघव चड्ढा और दुर्गेश पाठक को जल्दी ही गिरफ्तार किया जाएगा। उनके घरों पर भी रेड की जाएगी और फिर समन भेज कर तलब किया जाएगा। उस दौरान उन्हें गिरफ्तार करने की योजना है।

वरिष्ठ भाजपा नेता दिलीप सिंह होरा का निधन

ईडी की ओर से पेश हुए एएसजी एसवी राजू ने कहा कि अरविंद केजरीवाल जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं और जांच को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं। केजरीवाल ने बताया है कि विजय नायर ने उन्हें कभी रिपोर्ट नहीं किया। लेकिन वह आतिशी और सौरभ भारद्वाज को रिपोर्ट करता था।

गौर करने वाली बात ये है कि जब ईडी अदालत को यह बता रही थी तो केजरीवाल ने इसका खंडन तक नहीं किया और चुप्पी साधे रखी।आतिशी गोवा विधानसभा चुनाव के दौरान गोवा की प्रभारी भी रही हैं। सूत्रों की मानें तो अब इस जांच की आंच मंत्री आतिशी और सौरभ भारद्वाज तक पहुंच सकती है।

Exit mobile version