Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

महिला के साथ ‘निर्भया’ जैसी दरिंदगी, दुष्कर्म के बाद हैवान ने प्राइवेट पार्ट में डाल दी रॉड

Rape

Rape

मुंबई में ‘निर्भया’ जैसी दिल दहला देने वाली दरिंदगी की वारदात सामने आई है, जहां रेप के बाद आरोपी ने महिला के प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दी। इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई।

यह खौफनाक वारदात मुंबई के साकी नाका इलाके की है। जहां खैरानी रोड पर एक 30 वर्षीय महिला के साथ पहले बलात्कार किया गया और रेप के बाद आरोपी ने उसके प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दी। महिला को बहुत गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया है। इस मामले में जानकारी होने के बाद पुलिस ने दबिश देकर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

घटना की जानकारी मिलते ही डीसीपी और अतिरिक्त पुलिस आयुक्त साकी नाका थाने पहुंच गए। पुलिस को आशंका है कि इस वारदात में और भी आरोपी शामिल हो सकते हैं। पुलिस इस मामले में पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर रही है। आगे की जांच जारी है।

अमरुल्लाह सालेह के भाई से तालिबान ने की दरिंदगी, बेरहमी से किया कत्ल

महिला के साथ जिस तरह की दरिंदगी की गई, उसे देखकर दिल्ली के निर्भयाकांड की यादें ताजा हो गई। अब जिस एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, उससे पूछताछ के बाद ही पूरा मामला खुलकर सामने आएगा। हालांकि आरोपी के हवाले से पुलिस ने अभी ज्यादा जानकारी नहीं दी है।

एक अधिकारी के मुताबिक मुंबई पुलिस के मुख्य नियंत्रण कक्ष में शुक्रवार तड़के 3.30 बजे एक फोन आया कि मुंबई के साकी नाका में खैरानी रोड पर खून से लथपथ एक महिला बेहोश हालत में पड़ी है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उसे घाटकोपर के राजावाड़ी अस्पताल ले गई। जहां महिला की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है। इस संबंध में पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 और 307 के तहत मामला दर्ज किया है।

Exit mobile version