Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ISIS के आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़, ATS के हत्थे चढ़े 4 संदिग्ध

ATS

ATS

अहमदाबाद। एंटी टेररिस्ट स्क्वाड (ATS) ने गुजरात के पोरबंदर में बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। उसने आतंकी मॉड्यूल का खुलासा किया है। इससे जुड़े चार लोगों को गिरफ्तार किया है। इन पर आरोप है कि ये लोग एक अंतरराष्ट्रीय आतंकी संगठन के संपर्क में थे। एक और संदिग्ध की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

विदेशी नागरिक भी शामिल

ATS का कहना है कि विदेशी नागरिक समेत ये चारों आईएसआईएस के सक्रिय सदस्य हैं और उनके कब्जे से कई प्रतिबंधित चीजें मिली हैं। सीमा पार आकाओं के इशारों पर चारों कट्टरपंथी विचारधारा से जुड़ गए थे। एक रिपोर्ट की माने तो पोरबंदर से जिन चार लोगों को पकड़ा है, उनमें एक सूरत की रहने वाली महिला भी शामिल है। इसका नाम सुमेरा बताया जा रहा है।

यूपी में अब नकल माफियाओं की नहीं खैर, योगी सरकार ने बनाया सख्त कानून

बता दें, कई दिनों से आतंकी गतिविधियों की सूचना मिल रही थी। इसी को लेकर पोरबंदर और आसपास के इलाकों में विशेष अभियान के लिए पिछले कुछ दिनों से ATS की एक विशेष टीम सक्रिय थी।

पूछताछ जारी

ATS  के अधिकारी ये भी जानने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या इनके संपर्क में कोई स्थानीय व्यक्ति भी था। गुजरात में ये कब से रह रहे थे। इनका लक्ष्य क्या था। बता दें, विदेशी नागरिक किस देश का रहने वाला है, अफसरों ने अभी इसका खुलासा नहीं किया है। बताया जा रहा है कि चारों के पास से आपत्तिजनक दस्तावेज बरामद हुए हैं।

Exit mobile version