Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बारामूला में ग्रेनेड हमले के कुछ घंटे बाद ही सोपोर पुलिस चौकी पर किया अटैक, दो पुलिसकर्मी समेत 8 घायल

आतंकी हमला

आतंकी हमला

बारामूला। जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में आतंकियों के ग्रेनेड अटैक में छह नागरिक घायल हो गए। आतंकियों ने सोमवार को सेना के एक वाहन को निशाना बनाकर ग्रेनेड दागे। लेकिन ग्रेनेड निशाना से चूक गया और सड़क पर जा गिरा। सड़क पर ग्रेनेड के विस्फोट होने पर छह नागरिक घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि ग्रेनेड अटैक में घायल नागरिकों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों का बारामूला के एक स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है। गनीमत है कि इसमें कोई हताहत नहीं हुआ है।

प्रणब मुखर्जी के निधन पर CM योगी ने जताया दुख, बताया राष्ट्र की अपूरणीय क्षति

उत्तर कश्मीर के बारामूला जिले में ही आतंकवादियों ने एक पुलिस चौकी को निशाना बनाकर ग्रेनेड हमला किया लेकिन इसमें कोई हताहत नहीं हुआ।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों ने बारामूला जिले के सोपोर बस स्टैंड पर पुलिस चौकी को निशाना बनाकर एक ग्रेनेड फेंका लेकिन यह अपने लक्ष्य से दूर जाकर गिरा और फट गया। इस हमले में दो पुलिसकर्मी घायल हुए हैं।

एचआईवी पॉज़िटिव युवक ने बीमारी छुपा कर रचाई शादी, संक्रमित होने पर पत्नी ने किया केस

उन्होंने बताया कि आतंकवादी मौके से भाग निकलने में कामयाब रहे और अचानक हुए इस हमले से खड़े लोगों में दहशत फैल गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर तत्काल सुरक्षा बलों को भेजा गया और आतंकवादियों की तलाश में खोजी अभियान शुरू कर दिया गया है।

Exit mobile version