Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

खेत पर कब्जा दिलाने गई पुलिस टीम पर हमला, दारोगा समेत कई पुलिसकर्मी घायल

police team

Attack on the police team

संभल। जनपद में जमीन पर कब्जा दिलाने गई पुलिस (Police team) और खेत मालिक पर दबंगाइयों ने हमला कर दिया। जिसमें दरोगा समेत कई पुलिसकर्मी घायल हुए। पीड़ित ने खेत जोतने के लिए थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। इस घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी फरार हैं, पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिसकर्मियों का स्थानीय अस्पताल में इलाज कराया गया।

यह घटना रजपुरा थाना क्षेत्र के गांव कहरौला गर्वी की है। यहां रहने वाले नरेंद्र ने बताया कि उसके खेत पर कुछ लोगों ने कब्जा कर लिया है। जिसे छुड़ाने के लिए पुलिस हमारे साथ गई थी। इस दौरान आरोपियों ने हम पर हमला कर दिया और जब पुलिसकर्मी बचाने के लिए आए तो उनके साथ भी मारपीट की गई। जिसमें चौकी प्रभारी, दो सिपाही और एक होमगार्ड घायल हुए हैं। इनके अलावा पुष्पेंद्र और राधेश्याम के भी चोट लगी है।

घायल नरेंद्र ने बताया कि आरोपी पक्ष पहले भी कई बार उनके साथ विवाद कर चुका है। इसलिए हम पुलिस कर्मियों को साथ लेकर गए थे। बातचीत के दौरान करीब 20 लोग लाठी-डंडे लेकर आए और हम पर हमला कर दिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों को किसी भी हाल में बक्शा नहीं जाएगा।

इतने करोड़ में बनेगा राम मंदिर, परिसर में महान विभूतियों की लगेगी मूर्तियां

इस मामले पर सीओ आलोक कुमार सिद्धू ने बताया कि थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि खेत जोतने को लेकर दो पक्षों में विवाद है। उसकी निपटारा करने पुलिसकर्मी शिकायतकर्ताओं के साथ मौके पर गए थे। इस दौरान कुछ लोगों ने पुलिस (Police team) पर हमला कर दिया जिसमें कई पुलिसकर्मी घायल हुए हैं, स्थानीय अस्पताल में जिनका इलाज कराया गया। सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Exit mobile version