Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जमीन विवाद मामले में जांच करने गयी पुलिस पर पत्थरों और कुल्हाड़ी से हमला

UP Police

UP Police

झांसी। जिले के मऊरानीपुर कोतवाली थानाक्षेत्र अंतर्गत एक जमीनी विवाद की जांच के लिए बडागांव पहुंची पुलिस (Police) पर दूसरे पक्ष के लोगों ने जानलेवा हमला बोल दिया और पुलिसकर्मी मुश्किल से अपनी जान बचाकर भाग पाये।

पुलिस (Police) ने बुधवार को बताया कि जमीन विवाद को लेकर कल देर शाम जांच के लिए गये मऊरानीपुर थाना के दरोगा और सिपाही पर दूसरे पक्ष के पुरूषों और महिलाओं ने जानलेवा हमला कर दिया। लोगों ने पुलिस को डंडों से पीटा और कुल्हाड़ी से हमला किया। किसी तरह से जान बचाकर भागे पुलिसकर्मियों पर पथराव भी किया गया। इस घटना में दरोगा दीपक कुमार और कांस्टेबल शिव शंकर घायल हो गये।

पुलिसकर्मियों का इलाज सामुदायिक केंद्र में कराया गया। घटना के बाद पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य की तलाश में टीमाें का गठन कर दिया गया है। घटना के बारे में जानकारी देते हुए दरोगा दीपक कुमार ने बताया कि उनकी टीम पर दूसरे पक्ष के लोगों ने जानलेवा हमला किया था। पुलिस बल जांच के लिए आ रहा है इस बात की भनक उन्हें लग चुकी थी और वह पूरी तैयारी में थे। इसी कारण हमें संभलने का मौका तक नहीं मिला और हमें किसी तरह वहां से जान बचाकर भागना पड़ा।

दराेगा की तहरीर पर छह से अधिक लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Exit mobile version