उरी : भारतीय सेना ने आतंकियों की घुसपैठ की कोशिश को किया नाकाम

भारतीय सेनाभारतीय सेना
Loading...

नई दिल्ली। भारतीय सेना ने जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर में पाकिस्तानी सेना की ओर से समर्थित आतंकी घुसपैठ की एक बड़ी कोशिश को नाकाम कर दिया है। भारतीय सेना के सूत्रों के मुताबिक ये घटना मंगलवार रात की है।

घुसपैठ को अंजाम देने के लिए पाकिस्तान की सेना की चौकियों से भारी गोलीबारी भी की गई। सेना के सूत्रों ने बताया कि पाकिस्तानी सेना की कोशिश जम्मू-कश्मीर में हिंसा बढ़ाने के लिए भारत में आतंकियों के एक समूह को भेजने की थी। सूत्रों ने बताया कि पाकिस्तान की तरफ से ऐसी गतिविधि से निपटने के लिए भारतीय सेना हाई अलर्ट पर है।

हाल ही में केंद्र सरकार ने जम्मू कश्मीर से धारा 370 को हटा दिया है, जिसके बाद से ही जम्मू कश्मीर में सेना अलर्ट पर है। रिपोर्ट्स के मुताबिक जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से आतंकियों के जरिए हिंसा फैलाने की भी आशंका है।

वहीं खुफिया विभाग ने इस बात की आशंका जताई है कि जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के कारण पाकिस्तान से घुसपैठ बढ़ सकती है। इसके मद्देनजर राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) अजीत डोभाल ने सुरक्षा के लिए सेना, सीआरपीएफ और जम्मू-कश्मीर पुलिस के साथ बैठक भी कर रहे हैं।

Loading...
loading...

You may also like

तिहाड़ में यासीन मलिक और बिट्टा जी रहे हैं नरक की जिंदगी

Loading... 🔊 Listen This News नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर