Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जल शक्ति राज्य मंत्री को ब्लैकमेल करने की कोशिश, मामला दर्ज

Blackmail

Blackmail

बांदा। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का अपने आपको सहयोगी बताने वाले व्यक्ति ने राज्य सरकार के जल शक्ति राज्य मंत्री रामकेश निषाद को ब्लैकमेल (Blackmail) करने की कोशिश की है। इस मामले में भाजपा के सह संयोजक शैलेंद्र मोहन श्रीवास्तव ने रविवार को कोतवाली में तहरीर दी है, जिसके आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई।

उन्होंने तहरीर में कार्यकर्ता ने बताया है कि एक व्यक्ति ने जल शक्ति मंत्री रामकेश निषाद को फोन किया। सामने वाले व्यक्ति ने बताया कि वह पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का सहयोगी है और उसके कुछ काम है जो उन्हें करवाना। इसके लिए मैं अपने भाई को भेज रहा हूं।

इससे पहले दो फरवरी को मुलाकात के दौरान एक व्यक्ति ने मंत्री को एक पर्ची दी थी। जिसमें उन तमाम अवैध कार्यों की सूची थी, जिन्हें कराने के लिए कहा गया था। मंत्री से मिलने वाले व्यक्ति ने बताया था कि उनके भाई पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के खास सहयोगी हैं। व्यक्ति ने यह भी संकेत दिया था कि अगर यह काम नहीं हुए तो पार्टी के हाईकमान से शिकायत की जाएगी।

शहर कोतवाली प्रभारी ने बताया कि भाजपा के सह संयोजक ने तहरीर दी है। जिस नम्बर से धमकी मिली है उसे भी सर्विलांस पर लगाकर ट्रैस किया जा रहा है। मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

Exit mobile version