Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सलमान खान के फार्महाउस में घुसपैठ की कोशिश, हिरासत में लिए गए 2 लोग

salman khan

salman khan

सलमान खान (Salman Khan) के पनवेल स्थित फार्महाउस में 2 लोगों ने अवैध रूप से घुसने की कोशिश की। पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। दोनों आरोपियों ने झाड़ियों के बीच से कटीले तारों को काटकर कम्पाउंड के जरिए फार्महाउस में घुसने की कोशिश की थी। जब फार्महाउस पर तैनात सुरक्षा गार्ड्स ने उन्हें पकड़ लिया तो उन्होंने कहा कि वे सलमान खान (Salman Khan) के फैन्स हैं और उनसे मिलना चाहते हैं।

यह घटना 4 जनवरी की है। आरोपियों के नाम अजेश कुमार ओमप्रकाश गिल और गुरुसेवक सिंह तेजसिंग सिख है। दोनों की उम्र 23 साल है। रिपोर्ट के मुताबिक दोनों पंजाब के फाजिला जिले के रहने वाले हैं। हालांकि उन्होंने गार्ड्स को अपने नाम गलत बताए थे। जब उन्हें आरोपियों पर शक हुआ तो पुलिस को बुलाकर उनके हवाले कर दिया गया।

सलमान (Salman Khan) को जान से मारने की मिल चुकी धमकी

यह मामला इसलिए भी गंभीर है क्योंकि सलमान (Salman Khan)को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ ने जान से मारने की धमकी दी है। लॉरेंस बिश्नोई ने राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) के सामने बताया था कि सलमान उसकी लिस्ट में सबसे ऊपर थे।

रणवीर सिंह मालदीव पर ट्वीट करके हुए ट्रोल, यूजर्स बोले- मोए मोए

उसने कहा कि 1998 में एक्टर ने काले हिरण का शिकार किया था जिसे बिश्नोई समुदाय के लोग पवित्र मानते हैं। काले हिरण के शिकार से समुदाय की भावनाएं आहत हुईं और अब वह सलमान को जान से मारकर बदला लेना चाहता था।

Exit mobile version