Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

वाहन चैकिंग के विरोध में दरोगा की गला दबाकर हत्या का प्रयास

fake inspector

fake inspector

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद के थाना नारखी स्थित गढ़ी छत्रपति तिराहा के पास पुलिस बीती रात वाहन चैकिंग कर रही थी, तभी कुछ नामजद लोगों ने अपने साथियों के साथ चैकिंग का विरोध करते हुए दरोगा (Inspector) का गला दबाकर हत्या करने का प्रयास किया।

पुलिस ने मंगलवार को बताया कि इस हमले की सूचना मिलने पर तत्काल पुलिस बल भेजा गया। जिसे देख कर आरोपी हमलावर मौके से भाग गए। पुलिस ने इस मामले में छह लोगों को नामजद कर दर्जन भर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

नारखी थाने में तैनात दरोगा संतोष कुमार गढ़ी छत्रपति तिराहा के समीप पुलिसकर्मियों के साथ वाहन चैकिंग कर रहे थे। तभी गढ़ी छत्रपति निवासी विकास, अजय यादव, ललित यादव, टिल्लू, गोलू, टीटू अपने दर्जन भर साथियों के साथ पहुंच कर चैकिंग का विरोध करने लगा। पुलिस ने इन लोगों को समझाने का प्रयास किया तो आरोपियों ने दरोगा संतोष कुमार के साथ धक्का मुक्की करते हुए गला दबाकर उनकी हत्या करने का प्रयास किया।

इस बीच काफी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। सूचना मिलने पर नारखी थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस फोर्स को देख कर आरोपी मौके से भाग गए। थानाध्यक्ष ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के साथ ही पुलिस अफसरों को पूरे मामले से अवगत कराते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये दबिश दी, लेकिन एक भी आरोपी पुलिस के हाथ नहीं लग सका।

देर रात नारखी पुलिस ने उपनिरीक्षक संतोष कुमार की तहरीर पर विकास, अजय यादव, ललित यादव, टिल्लू, गोलू, टीटू को नामजद करते हुए 10 से 12 अज्ञात लोगों के खिलाफ दरोगा को जान से मारने का प्रयास के साथ अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। थानाध्यक्ष नारखी प्रदीप कुमार का कहना है कि पीड़ित उपनिरीक्षक की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Exit mobile version