Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नाबालिग के साथ खेत में दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

minor raped

minor raped

लखनऊ। नगराम के एक गांव मे कूड़ा फेकने गयी 7 वर्षीय बालिका को दुराचार के इरादे से गांव का ही युवक सरसों के खेत मे घसीट ले गया। बालिका के शोर मचाने पर लोगों को आता देख युवक मौके से भाग निकला।

इंस्पेक्टर नगराम के अनुसार पीडि़ता के पिता की तहरीर पर आरोपी युवक के विरूद्ध दुराचार का प्रयास व पाक्सो एक्ट की धाराओ मे मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी फरार है जिसकी गिरफ्तारी के लिए दबिशें जा रही है ।

थाना प्रभारी ने बताया कि नगराम इलाके के एक गांव निवासी किसान की 7 वर्षीय नाबालिग किशोरी गुरूवार शाम को घर का कूड़ा फेकने के लिए गांव से बाहर गयी हुई थी। जहां नशे मे धुत गांव के ही सत्येंद्र वहां पहुंच गया। आरोपित बालिका को पास के सरसों के खेत मे घसीट कर दुराचार का प्रयास करने लगा।

किशोरी की आपत्तीजनक फोटो फेसबुक पर की शेयर, आरोपी गिरफ्तार

किशोरी के शोर मचाने पर ग्रामीणों को आता देख मौके से भाग निकला। किशोरी का पिता उस समय घर पर मौजूद नही था। उसके देर शाम लौटने के बाद किशोरी ने आप बीती बताई। प्रभारी निरीक्षक नगराम मुहमद अशरफ ने बताया कि पीडि़ता किशोरी के पिता द्वारा दी गयी तहरीर पर गांव के ही युवक सतेंद्र के विरूद्ध दुराचार का प्रयास समेत पाक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच शुरू कर दी गयी है। फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए संदिग्ध ठिकानों पर दबिशें दी जा रही हैं ।

Exit mobile version