Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पत्नी की हत्या कर बच्चों को तालाब में डुबाकर मारने का प्रयास, आरोपी पति गिरफ्तार

check bounce

Congress leader booked in check bounce case

कल्याणपुर थाना क्षेत्र में एक युवक ने अपनी पत्नी की हत्या के बाद दो बच्चों को मारने के लिए तालाब में फेंक दिया। चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे पड़ोसियों ने किसी तरह से बच्चों को बचाया। पुलिस ने आरोपित पति को गिरफ्तार कर मामले की जांच में जुट गई। वहीं, आरोपित के परिजन फरार है। मायके पक्ष ने दहेज हत्या का आरोप लगाया है।

कल्याणपुर थाना क्षेत्र में बड़ौरी गांव निवासी अवधेश तिवारी ने शुक्रवार की देर रात को अपनी पत्नी शोभिल (28) की हत्या कर दी। इसके बाद दोनों बच्चों को पानी से भरे तालाब में डूबोकर मारने का प्रयास किया। चीखने की आवाज सुनकर पड़ोसी विमल साहू मौके पर पहुंचे और बच्चों को किसी तरह से बचाकर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित अवधेश तिवारी को गिरफ्तार कर​ लिया।

दबंगों ने सिपाही को लोहे की रॉड से पीट-पीटकर किया मरणासन्न

इसी बीच घटना की जानकारी पर पहुंचे मायके पक्ष से पिता लाले मिश्रा ने दहेज के चलते बेटी की हत्या का आरोप दामाद और उसके परिवार पर लगाया है। दहेज की डिमांड पूरी न होने पर उसकी हत्या कर दी गयी।

थानाध्यक्ष केशव वर्मा ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि आपसी विवाद के चलते आरोपित ने अपनी पत्नी की हत्या की है। मायके पक्ष ने दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवई की जायेगी। आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि परिवार के अन्य सदस्य फरार है।

Exit mobile version