Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम कप्तान ‘टिम पेन’ ने कहा मैं विराट को हमेशा याद रखूँगा

Australian Test Team Captain 'Tim Paine' said I will always remember Virat

Australian Test Team Captain 'Tim Paine' said I will always remember Virat

ऑस्ट्रेलिया के दिगाज बल्लेबाज और टेस्ट टीम के कप्तान टिम पेन ने हाल ही में कहा कि भारतीय कप्तान विराट कोहली ऐसे व्यक्ति हैं जिन्हें वह हमेशा याद रखेंगे। पेन ने कहा, “कोहली के लिए मैंने हमेशा कहा है कि वह ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें आप टीम में लेना चाहेंगे। वह प्रतिस्पर्धी हैं और दुनिया के शीर्ष बल्लेबाज हैं। साथ ही वे बोले कि उनके खिलाफ खेलना चुनौतीपूर्ण होता है क्योंकि वह काफी अच्छे हैं। वह ऐसे हैं जिन्हें मैं हमेशा याद रखूंगा।”

लेकिन बता दे हाल ही में प्रशंसकों के गुस्से का सामना करना पड़ा था क्योंकि उन्होंने कहा था कि 2020-21 टेस्ट सीरीज के दौरान भारतीय टीम ने ऐसा माहौल बनाया था जिससे ऑस्ट्रेलिया टीम को ध्यान केंद्रित करने में खलल पड़ा था और उसे सीरीज में हार का सामना करना पड़ा था।

बीसीसीआई के मैच रेफरी राजेंद्र सिंह जडेजा का कोरोना से हुआ निधन

उस दौरे में भारतीय टीम में उसके कई अहम खिलाड़ी मौजूद नहीं थे। हालांकि मामले को बढ़ता देख पेन ने स्पष्टीकरण देते हुए कहा था कि भारत ने उस सीरीज में ऑस्ट्रेलिया टीम को हर मोर्चे पर पराजित किया था। पेन ने कहा था, “मैंने यह कहा था कि भारत ने हमें पराजित किया और वह जीतने के हकदार थे लेकिन इस बयान को नहीं बताया गया। भारतीय प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर मेरी आलोचना की।”

 

Exit mobile version