‘अवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर’ ने 4 दिन में की रिकॉर्ड तोड़ कमाई

एवेंजर्सएवेंजर्स

नई दिल्ली।27 अप्रैल को रिलीज हुई हॉलिवुड मूवी ‘अवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर’ ने भारत में सोमवार को 24 करोड़ की रिकॉर्ड कमाई की, जिसके बाद इसका कुल नेट कलेक्शन अब 118 करोड़ हो गया है, जो यह साफ़ दर्शाता है की रिलीज के मात्र 4 दिनों में ही इस मूवी ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है।

अंजाद लगाया जा रहा हैं कि यह मूवी मंगलवार को भी बेहद अच्छी कमाई करेगी। साथ ही यह फिल्म साउथ में भी अपना जलवा बिखेर सकती है क्योंकि सिनेमाघरों में वीकेंड पर ‘अवेंजर्स’ का कब्जा रहा था। कई जगहों पर छुट्टी होने के कारण इस फिल्म को काफी फायदा मिला है।

 अवेंजर्स करेगी इतने करोड़ की कमाई 

बॉक्सऑफिसइंडिया.कॉम के अनुसार, ‘अवेंजर्स’ की पहले हफ्ते की कमाई 170-175 करोड़ को पार कर सकती है। ‘अवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर’ भारत में जल्द ही सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हॉलिवुड फिल्म बन जाएगी और जिस रफ्तार से यह मूवी कमा रही है, उसे देखकर अनुमान यह भी लगया जा रहा है कि यह फिल्म 300 करोड़ की कमाई भी कर लेगी।

जानकारी के लिए बता दें की मूवी ‘अवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर’ में सारा का सारा मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (एमसीयू) एक साथ होकर ताकतवर थैनोस से मुकाबला करने को उतरते है क्योंकि उसने पूरे यूनिवर्स को खत्म करने की धमकी दी है। थैनोस फिल्म में एक-एक करके सभी ग्रहों पर कब्जा करने लगता है और उसे देख सभी 22 सुपरहीरो मिलकर उसे एक साथ रोकने की ठान लेते हैं। इस फिल्म में काफी ऐक्शन के साथ साथ बेहतरीन परफॉर्मेंस और हास्य भी मौजूद हैं।

यह भी पढ़े:कर्नाटक: विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान 41 करोड़ कैश और 21 करोड़ की शराब हुई बरामद

 

loading...
Loading...

You may also like

कर्जमाफ़ी पर राहुल का हमला, असम और गुजरात के सीएम को जगा दिया, अब पीएम की बारी

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में