Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अविका गौर ने बिकिनी में दिखा ग्लैमरस अंदाज, फ्लॉन्ट करी टोंड बॉडी

बालिका वधू फेम एक्ट्रेस अविका गौर ने मालदीव्स में वेकेशन एंजॉय करते हुए कई सारे वीडियोज शेयर किए हैं। अविका वीडियोज में समंदर किनारे रिलैक्स करती दिख रही हैं।

वेकेशन पर अविका का ग्लैमरस अवतार देखने को मिला। उन्हें बिकिनी और मोनोकनी पहने देखा गया। एक्ट्रेस के वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हैं।

वीडियोज में अविका अपनी टोंड बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। समंदर किनारे रेत से खेलती अविका अपने हॉलिडे को भरपूर एंजॉय कर रही हैं। एक वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- यहां समंदर किनारे वाटर विला से, सूर्योदय और सूर्यास्त ही नहीं दिन का हर पल ही बेहद खूबसूरत है।

अविका गौर की बात करें तो उन्हें पहचान शो बालिका वधू से मिली थी। इस शो में वो छोटी आनंदी के रोल में थीं। शो का कॉन्सेप्ट बाल विवाह के ईद-गिर्द बुना गया था। इस शो को बहुत पसंद किया गया।

अविका भी इस शो से घर-घर पहचानी गईं। उनकी मासूमियत भरी एक्टिंग ने फैंस का दिल जीता। इसके अलावा शो ससुराल सिमर का में वो सिमर की बहन के रोल में दिखीं।

इस शो में भी उन्होंने एक्टिंग का लोहा मनवाया। अविका को लाडो-वीरपुर की महारानी, फियर फैक्टर जैसे शोज में भी देखा गया। अविका ने फिल्मों और शॉर्ट फिल्मों में भी काम किया है।

Exit mobile version