कांग्रेस के खिलाफ अवैसुद्दुीन औवैसी​ के बिगड़े बोल- आए विवादों के घेरे में

हिंदू राष्ट्रहिंदू राष्ट्र
Loading...

नई दिल्ली। एआईएमआईएम प्रमुख अवैसुद्दुीन औवैसी अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं। इन दिनों औवैसी अपनी एक के बाद एक हो रही रैलियों में काफी ज्यादा व्यस्त चल रहे हैं।

बता दें कि औवैसी ने जालना में चल रही अपनी रैली के दौरान कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी समेत उनकी पार्टी के खिलाफ भी काफी अपशब्द कहे। जिसके बाद औवैसी एक बार फिर से अपने विवादित बयानों के घेरे में आ गए हैं।

कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद का छलका दर्द, कहा – ‘पार्टी बुरे दौर से गुज़र रही’ 

औवैसी ने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि यह पार्टी बिलकुल सुधरने वाली नहीं है, यह इसी तरह रहेगी। इतना ही नहीं औवैसी ने यह भी कहा कि इनकी हालत कुछ इस तरह है कि गिरे तो गिरे मेरी टांग तो उपर है।

बता दें कि औवैसी कुछ दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की दोस्ती पर भी विवादित बातें कही थी। हैदराबाद से सांसद औवैसी के कहने के मुताबिक कांग्रेस पार्टी का अब देश में अपना कोई वजूद नहीं बचा है, पार्टी का सफाया हो चुका है।

औवैसी ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए यह भी कहा कि अगर कहीं कोई नाव में कुछ लोग बैठे हों और नाव किसी कारण डूब जाती है, तो नौका के कैप्टन का क्या फर्ज बनता है ? यही न कि पहले नाव में सवार लोगों को निकालकर उनकी जान बचाए, लेकिन कांग्रेस पार्टी के कैप्टन का बिलकुल उल्टा ही उसूल है, अगर यहां नाव डूब रही है तो कैप्टन सबको छोड़कर केवल अपने बारे में ही सोचता है, उसे दूसरों से कोई मतलब और हमदर्दी नहीं है।

बता दें कि औवैसी ने इससे पहले शिवसेना पर भी निशाना साधा था। औवैसी ने कांग्रेस से यह सवाल भी किया कि क्या कांग्रेस राहुल गांधी को महाराष्ट्र भेजेगी। इतना ही नहीं औवैसी ने कांग्रेस को महराष्ट्र में बीजेपी की जीत के लिए भी दोषी ठहराया। औवैसी ने बताया कि कांग्रेस की गलतियों की वजह से बीजेपी आज सत्ता में है।

Loading...
loading...

You may also like

सरेआम सवारियां ढो रही 108 एम्बुलेंस सेवा, पड़ताल के दौरान मची हड़बड़ी

Loading... 🔊 Listen This News बागपत। जहां एक