अयोध्या : प्राथमिक विद्यायल के जर्जर भवन का छज्‍जा गिरा, एक छात्र घायल

प्राथमिक विद्यालय का छज्‍जा गिरने से बच्‍चा घायलप्राथमिक विद्यालय का छज्‍जा गिरने से बच्‍चा घायल
Loading...

अयोध्या। अयोध्या जिले में गुरुवार सुबह एक प्राथमिक विद्यालय का छज्‍जा गिरने से एक बच्‍चा गंभीर रूप सेे घायल हो गया। गनीमत यह रही कि उस समय स्‍कूल शुरू नहीं हुआ था जिसकी वजह से कोई बड़ा हादसा होने से टल गया। घायल छात्र को जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। घटना के बाद स्‍कूल प्रशासन ने जेसीबी मंगवाकर भवन ढ़हाना शुरू कर दिया।

सुबह लगभग साढ़े सात बजे का यह है मामला

मामला जैता के प्राथमिक विद्यालय का है। सुबह लगभग साढ़े सात बजे करीब स्‍कूल में छात्र-छात्राएं प्रार्थना सभा के लिए आना शुरू होने लगे थे। ठीक उसी समय स्‍कूल के बरामदे का छज्‍जा भरभराकर कक्षा दो के छात्र हर्षित(6) पर गिर पड़ा। छज्‍जे लगने से छात्र के सिर पर गंभीर चोट आई और चीखने लगा। बच्‍चे की चीख-पुकार सुनकर मौके पर मौजूद स्‍टाफ और छात्र बच्‍चे के पास पहुंचे। आनन-फानन उसे जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। वहीं बच्‍चे की हालत नाजुक बनी हुई है।

बेटी के पैदा होते ही मां ने गंदे नाले में फेंका, गली के कुत्तों ने बचाया 

प्राथमिक विद्यालय जैता का भवन काफी पुराना और जर्जर

प्राथमिक विद्यालय जैता का भवन काफी पुराना और जर्जर है। विद्यालय के भवन में जगह-जगह दरारे पड़ी हुई थी। इसके बावजूद भी स्‍कूल प्रशासन इस ओर ध्‍यान नहीं दे रहा था जिसकी वजह से यह हादसा हुआ।

जैता प्राथमिक विद्यालय का छज्जा गिरने से महकमा सकते में

जैता प्राथमिक विद्यालय का छज्जा गिरने से महकमा सकते में आ गया। आनन फानन में जर्जर भवन को ढहाने गया। जेसीबी मंगाई गई, और जर्जर भवन को ढहाया गया। खंड शिक्षा अधिकारी ने बीडीओ से वार्ता कर ग्राम विकास अधिकारी व ग्रामीणों की मौजूदगी में जर्जर भवन को ढहाया गया।

Loading...
loading...

You may also like

दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल से उन्नाव पहुंचा दुष्कर्म पीड़िता का शव

Loading... 🔊 Listen This News उन्नाव। दुष्कर्म पीड़िता