अयोध्या फैसलाः आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार

आगरा
Loading...

आगरा। कल शनिवार अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आ गया हैं। इसी अयोध्या मामले का फैसला आने के बाद से काफी लोगों में गर्माहट के भाव देखने को मिल रहे हैं। जिसे देखते पुलिस प्रशासन की तरफ से भी सुरक्षा को बढ़ा दिया गया हैं। बता दें कि फैसले के चलते सभी प्रकार के सोशल मीडिया पर भी सक्रियता को बढ़ायी गयी हैं। सोशल मीडिया पर लगातार पुलिस नजर रखे हुई हैं। कहीं-कहीं पर तो इंटरनेट सेवा भी बंद कर दी गयी थी।

इसी बीच कासगंज में शनिवार को एक युवक द्वारा माहौल बिगाड़ने की कोशिश की गई। बता दें कि फैसला आने पर दोपहर बाद पटियाली के मोहल्ला कटरा निवासी अंकुर मिश्रा पुत्र रामौतार मिश्रा ने आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए भड़काऊ पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। हालांकि अफवाह फैलाने और आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

दौसा: सावधानी के हटते ही श्रद्धालुओं के साथ हुआ भीषण हादसा, 9 लोग हुए घायल

जानकारी के मुताबिक बताया जा रह हैं कि सोशल मीडिया निगरानी सेल ने पोस्ट देखने के बाद उच्चाधिकारियों को जानकारी दी। डीएम सीपी सिंह एवं एसपी सुशील घुले ने मामले को गंभीरता से लिया और पटियाली पुलिस को निर्देश दिए कि तत्काल आपत्तिजनक पोस्ट वायरल करने वाले आरोपी को गिरफ्तार करें और पोस्ट को सोशल मीडिया से डिलीट कराएं।

पटियाली कोतवाली प्रभारी शैलेंद्र कुमार गौतम ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को घर से गिरफ्तार कर लिया है। अफवाह फैलाने और आपत्तिजनक पोस्ट कर भावनाओं को ठेस पहुंचाने के मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। और अब उसे जेल भेजा जा रहा है।

Loading...
loading...

You may also like

100 से अधिक प्रजातियों को बीमार बन रहा ध्वनि प्रदूषण

Loading... 🔊 Listen This News लंदन। ब्रिटेन की