Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अपनी 6वीं सालगिराह पर वाइफ अर्पिता को मिस करते आयुष शर्मा ने शेयर की तस्वीर

मनोरंजन डेस्क.    सलमान खान की बहन अर्पिता खान और एक्टर आयुष शर्मा अपनी शादी की 6वीं सालगिराह मना रहे हैं. इस मौके पर आयुष शर्मा अपनी वाइफ अर्पिता को बहुत मिस कर रहे हैं क्यूंकि वो उनके साथ नही हैं. बात ये है कि आयुष शर्मा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में बिजी होने की वजह से घर से दूर है. ऐसे में आयुष ने अर्पिता को मिस करते हुए अपनी 6वीं सालगिराह के मौके पर सोशल मीडिया पर दोंनो की तस्वीर पोस्ट की है.

सर्दियों के मौसम में ये 6 फूड्स आपके शरीर को रखेंगे फिट और हेल्थी

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए आयुष शर्मा ने बताया कि हमारी शादी को छह साल हो चुक हैं, लेकिन ऐसा लगता है मानों मैं आपको हमेशा से जानता हूं. आयुष शर्मा द्वारा साझा की गईं ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, साथ ही फैंस इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं.

आयुष शर्मा (Ayush Sharma) ने अपनी और अर्पिता खान (Arpita Khan) की तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “हैप्पी एनिवर्सरी माय लव अर्पिता खान शर्मा… हमारी शादी को छह साल हो गए हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि मैं आपको हमेशा से जानता हूं. छह साल तुम्हारी नादानियां और छोटी चीजों से खुशियां पा लेना. आपके जैसे साथी मिलने से मैं धन्य हूं. हमेशा आपको मेरा ढेर सारा प्यार.” बता दें कि अर्पिता खान और आयुष शर्मा की यह छठी सालगिरह है और ऐसा पहली बार है जब वह अपनी पत्नी से दूर हों.

अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan) और आयुष शर्मा (Ayush Sharma) के दो बच्चे आहिल और आयत भी हैं. उनकी फोटो और वीडियो भी दोनों पति-पत्नी अकसर सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. आयुष बतौर पिता और पति अपने परिवार के साथ साझा किए गए अनमोल क्षणों की एक झलक देने का अवसर कभी नहीं चूकते. आयुष शर्मा के बॉलीवुड करियर की बात करें तो उन्होंने फिल्म लवयात्री के जरिए एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू किया था. इस फिल्म में एक्ट्रेस वरीना हुसैन ने उनके साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. हालांकि, यह फिल्म पर्दे पर ज्यादा कमाल नहीं कर पाई थी.

Exit mobile version