ख़ास खबरमनोरंजनराष्ट्रीय

आयुष्मान खुराना ने अमिताभ बच्चन के साथ शेयर की अपनी तस्वीर

नई दिल्ली। आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन अपनी नई फिल्म गुलाबो सिताबो को लेकर चर्चा में हैं। यह फिल्म 12 जून को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। इसमें दोनों सितारों अलग अंदाज में नजर आएंगे। आयुष्मान ने अमिताभ बच्चन के साथ अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने अमिताभ की जमकर तारीफ की।

एक्टर ने इस फोटो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर साझा की है। इसमें दोनों सितारे गुलाबो सिताबो वाले लुक में नजर आ रहे हैं। आयुष्मान ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘जो व्यक्ति विशेष मेरे समक्ष बैठे हैं वो सदी के महानायक हैं। अच्छी बात है कि भेष बदलकर वो अपने गेटअप में बैठे हैं नहीं तो मेरी कहां मजाल कि मुझे फर्क नहीं पड़ता वाला एक्सप्रेशन बनाऊं। वैसे ट्रेलर जल्द आ रहा है।’

 

View this post on Instagram

 

जो व्यक्ति विशेष मेरे समक्ष बैठे हैं वो इस सदी के महानायक हैं। बहुत अच्छी बात है की भेस बदल कर अपने get up में बैठे हैं नहीं तो मेरी कहाँ मजाल की “I don’t care” वाला expression बनाऊँ। वैसे trailer जल्द आ रहा है। #GulaboSitabo

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on


आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो सिताबो को शूजित सरकार ने डायरेक्ट किया है। मालूम हो कि कोरोना वायरस के कारण चल रहे लॉकडाउन में सभी सिनेमाघर बंद हैं, ऐसे में मेकर्स ने फिल्म को डिजिटल रिलीज करने का फैसला किया है। इसका ट्रेलर 22 मई, 2020 को रिलीज किया जाएगा।

इसके अलावा आयुष्मान डायरेक्टर अनुभव सिन्हा की फिल्म अनेक में दिखाई देंगे। वहीं, अमिताभ बच्चन के पास कई फिल्में हैं, जिनमें ब्रह्मास्त्र, झुंड और चेहरे शामिल हैं।

loading...
Loading...