‘मसखरा शहजादा’ राहुल को बोलने पर भड़के आज़म खान, जेटली को दिया करारा जवाब

आज़म खानआज़म खान

रामपुर। पिछले दिनों कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा राफेल मुद्दे पर मोदी सरकार पर आरोप लगाया था। जिस पर केंद्रीय वित्तमंत्री अरुण जेटली ने उन्हें मसखरा शहजादा बताया था। उनके इस बयान पर आज़म खान राहुल गांधी के समर्थन में आ गए हैं। आज़म खान ने जेटली के बयान की आलोचना   करते हुए कहा है कि  जेटली ने अपने घटिया होने का अपने संस्कारो का सुबूत दिया है। बता दें कि जेटली ने कहा था कि “राफेल और एनपीए पर झूठ बोल रहा है ‘मसखरा शहजादा।”

पढ़ें:- अरुण जेटली ने राहुल गांधी पर कसा तंज, कहा- झूठा है मूर्ख शहजादा

आज़म खान का जेटली पर पलटवार

सपा नेता ने केंद्रीय वित्तमंत्री अरुण जेटली के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जेटली ने अपने घटिया होने का अपने संस्कारो का सुबूत दिया है। बीमार आदमी है। उन्होंने कहा कि एक बीमार को इतनी सहूलियत देना चाहिए कि वो अंड-संड कुछ भी कह दे। ये भाषा ऐसे लोगो की हो सकती है। जी देश को चला रहे है। आज़म बोले कि राफेल पर जवाब देना चाहिए पूरा देश सवाल कर रहा है राफेल के बारे में। पूरा देश जानना चाहता है क्यों नही बताते।

जेटली ने राहुल को लेकर दिया था ये बयान

राफेल विमान मामले में राहुल गांधी द्वारा लगाए आरोपों पर पलटवार करते हुए केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने उन्हें क्लाउन प्रिंस (मूर्ख राजकुमार) बताया था। अरुण जेटली ने आरोप लगाया है कि राफेल और एनपीए के मुद्दे पर राहुल गांधी द्वारा कही गयी एक-एक बात झूठी है। जेटली ने अपने ब्लॉग में लिखा कि बहुत से लोगों की राजनीतिक गतिविधि खत्म हो गई क्योंकि वे झूठ बोल रहे थे। लेकिन यह सिद्धांत वंशानुगत संगठन (कांग्रेस) पर लागू नहीं होता।

loading...
Loading...

You may also like

11 वर्षीय तौसीफ चार दिन से गायब, पुलिस ने दर्ज किया गुमसुदगी की रिपोर्ट

सिद्धार्थ नगर। खेसरहा थानांतर्गत ग्राम बेलवालगुंही बेलौहा के तौसीफ