Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आज़म खान का तो सरोकार केवल भ्रष्टाचार से है, ये भगवान राम के भक्त कब हो गए?

नई दिल्ली। अयोध्या में 5 अगस्त को होने वाले राम मंदिर के भूमि पूजन कार्यक्रम को लेकर मुस्लिम राम भक्त ने ऐलान किया है कि अगर उन्हें आमंत्रण नहीं मिला तो वो सरयू में ही जलसमाधि ले लेंगे। हालांकि मुस्लिम राम भक्त की इस अपील के बाद बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा इसके नाम को लेकर चकमा खा गए।

दरअसल, इस शख्स का नाम आजम खान है। यह मुस्लिम कारसेवक मंच के अध्यक्ष और राम भक्त हैं। आजम खान के जरिए राम मंदिर के भूमि पूजन कार्यक्रम में आमंत्रण नहीं मिलने के कारण सरयू में ही जलसमाधि लेने की बात पर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा उन्हें समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान समझ बैठे।

इस शख्स को सपा नेता आजम खान समझने के बाद संबित पात्रा ने ट्वीट भी किया। पात्रा ने ट्वीट कर कहा, ‘आजम खान बोल रहें है अगर उन्हें अयोध्या नहीं बुलाया गया तो वो जल समाधि ले लेंगे! चुल्लु भर पानी में ही लीजिएगा!’

आजम खान बोले- अगर राम मंदिर भूमि पूजन कार्यक्रम का न्यौता नहीं मिला तो लूंगा जल समाधि

हालांकि कुछ देर बाद संबित पात्रा को ये भी पता लग गया है कि वो जिसे वो सपा नेता आजम खान समझ रहे थे वो असल में कोई दूसरा आजम खान है। अपने अगले ट्वीट ने पात्रा ने लिखा, ‘ लगता है इस एजेंसी ने गलत आजम खान की खबर छाप रखी है। वही मैं कहूं की इस आजम खान का तो सरोकार केवल भ्रष्टाचार से है। ये भगवान राम के भक्त कब हो गए?’

बता दें कि समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और सांसद आजम खान पर भ्रष्टाचार के कई आरोप लग चुके हैं. आजम खान पर उत्तर प्रदेश के रामपुर में अवैध संपत्तियों को कब्जाने के आरोप लगे हैं। फिलहाल आजम खान जेल में हैं।

Exit mobile version