मुनव्वर सलीम के देहांत पर आज़म ख़ाँ ने किया बयान – मैंने अपना दिल खो दिया

सलीम के देहांत पर आज़म ख़ाँ ने कहा मैंने अपना दिल खो दिया।सलीम के देहांत पर आज़म ख़ाँ ने कहा मैंने अपना दिल खो दिया।

नई दिल्ली : पूर्व राज्यसभा सांसद मुनव्वर सलीम की मौत पर आज़म ख़ाँ ने कहा कि एक बदनामे ज़माना सियासतदां ने कोठी पर सीबीआई की रेड करायी थी उस ग़ैरत से वो ऐसा बीमार हुए क़ब्र का सफर तय करना पड़ा। आपको बता दें कि सपा के क़द्दावर लीडर पूर्व कैबिनेट मंत्री आज़म ख़ाँ के क़रीबी दोस्त विदिशा (मध्यप्रदेश) निवासी पूर्व राज्यसभा सांसद चौधरी मुन्नवर सलीम जो लंबे समय से बीमार थे देहांत हो गया।

ये भी पढ़ें : आज़म ख़ाँ ने किया योगी पर पलटवार – कहा था कि बजरंगबली की शरण में आ गये हैं 

बता दें कि जिस पर आज़म ख़ाँ ने कहा कि यह तन्हा मौत नहीं है बल्कि एक बदनामे ज़माना सियासतदां ने उनकी कोठी पर सीबीआई की रेड करायी थी जिससे वो ऐसा बीमार हुए की क़ब्र तक का सफर तय करना पड़ा।

ये भी पढ़ें : Lok Sabha Election 2019 : आज़म के विवादित बयानों पर 2 हफ्तों में दर्ज हुए 9 मुकदमें 

आपको बात दें कि बहुत अच्छे और मज़बूत इंसान थे उन्हें विदिशा मध्यप्रदेश का गांधी कहा जाता था। एक बहुत अच्छा और मज़बूत इंसान खो दिया एक सियासतदां खो दिया एक वक्ता,एक राइटर खो दिया।मैंने अपना दिल खो दिया बहुत बड़ा नुक़सान है और मेरा अपना ज़ाती नुक़सान है।मुझे इस बात का क़लक रहेगा कि जिस बदनामे ज़माना की वजह से उन्हें मौत का मुंह देखना पड़ा शायद वो किसी ऐसे अंजाम से गुज़रेगा जिसका उसने तस्सवुर भी नहीं किया होगा क़ुदरत के हाथ बहुत लंबे हैं।

Loading...
loading...

You may also like

यौन शोषण के मामलों की तत्काल जांच  करेगी ‘बलात्कार जांच किट्स

🔊 Listen This News नयी दिल्ली| गृह मंत्रालय