रावण की रिहाई पर आज़म खान बोले- वह समाज के अधिकारों की कर रहे थे मांग

रावणरावण की रिहाई पर आज़म खान का बयान

रामपुर। भीम आर्मी चीफ चन्द्रशेखर उर्फ रावण की रिहाई को लेकर सपा के कद्दावर नेता आज़म खान ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। सपा नेता आज़म खान ने कहा कि एक लड़ाकू शक़्स हैं, जो अपने समाज के लिए उनके अधिकारों के लिए माँग कर रहे थे। उनका आज का कहना भी यही है जो दलित मारे गए जिन दलितों का उत्पीड़न हुआ उनके क़ातिल आज भी ज़िन्दा हैं। उन्होंने कहा कि क़ातिलों पर कोई मुक़दमा दर्ज नहीं हुआ, जो लोग मारे गए उनके परिवारों के लोग आज भी जेलों में हैं यह बेहद दुख का विषय है।

रावण के जेल जाने को आज़म खान ने देश की क्रांतियों से जोड़ा 

वहीं इस दौरान आज़म खान ने चंद्रशेखर उर्फ़ रावण के जेल जाने को देश की क्रांतियों को जोड़ते हुए कहा कि कोई हो क़ायदे से आज के दौर में बापू की तरह, जय प्रकाश नारायण की तरह, कोई राजनारायण की तरह, कोई चन्द्रशेखर की तरह, आज़ाद की तरह कोई उठे और इस व्यवस्था को बदले पूरी तरह। दलितों के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि आप मन्दिर में भी नहीं जाने देंगे कुँए से पानी भी नहीं पीने देंगे फिर उनका वोट भी चाहेंगें।

वहीं हिंदू राष्ट्र की बात पर तंज कसते हुए आज़म खान ने कहा कि आप हिन्दु राष्ट्र बनाने का सपना तो देखेंगे। लेकिन पहले यह तो बताइए कि हिन्दु राष्ट्र में ख़ुद हिन्दुओ के लिए क्या जगह होगी। क्या उनपर जीएसटी लगेगा। उनकी नोटबन्दी होगी क्या उनके बच्चों को आप बेरोज़गार रखेंगे वो लिंचिंग के लिए मजबूर हो जायेंगे। आप गाय और गंगा के नाम पर ठगेंगे उन्हें आप ऐसा हिन्दु राष्ट्र बनायेंगे?

पढ़ें:- मायावती ने भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर को दिया ये बड़ा ऑफर 

सपा नेता सवाल किया कि क्या आपके उस हिन्दु राष्ट्र में दलितों के लिए कोई जगह होगी। पिछड़ो के लिए क्या जगह होगी आपके उस हिन्दु राष्ट्र में मुसलमानों के लिए क्या जगह होगी? आप लोगो को बरगलाकर एक ऐसा ख़्वाब दिखाकर जिस ख़्वाब का अंजाम बहुत ख़तरनाक होगा। कहाँ लिए जा रहे हैं देश को।

Loading...
loading...

You may also like

21 अप्रैल जानिये क्या कहता है आपका आज का राशिफल

🔊 Listen This News मेष:-कल्पनाओं में जीना छोड़