आजम खान का गिरिराज सिंह पर तंज, कहा- उनके लिए दुआ करें

आजम खानआजम खान
Loading...

नई दिल्ली। विश्व जनसंख्या दिवस पर शुक्रवार को केंद्रीय पशुपालन मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर जनसंख्या को धर्म से जोड़ा है। गिरिराज सिंह ने कहा है कि जनसंख्या नियंत्रण पर धार्मिक व्यवधान भी एक वजह है। गिरिराज ने ये भी कहा कि भारत सन सैंतालीस की तर्ज पर सांस्कृतिक विभाजन की ओर बढ़ रहा है। गिरिराज ने सभी दलों को जनसंख्या नियंत्रण कानून के लिए आगे आने को कहा है।

ये भी पढ़ें :-World Cup 2019 : ‘धोनी को 7 नंबर पर भेजना सबसे बड़ी गलती’ 

गिरिराज सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा, ”हिंदुस्तान में जनसंख्या विस्फोट अर्थव्यवस्था सामाजिक समरसता और संसाधन का संतुलन बिगाड़ रहा है। जनसंख्या नियंत्रण पर धार्मिक व्यवधान भी एक कारण है, हिंदुस्तान 47 की तर्ज़ पर सांस्कृतिक विभाजन की ओर बढ़ रहा है। सभी राजनीतिक दलों को साथ हो जनसंख्या नियंत्रण क़ानून के लिए आगे आना होगा।

दो से अधिक बच्‍चे होने पर वोटिंग का अधिकार क्‍या खत्‍म करना, फांसी दे देनी चाहिए

इस बारे में जब समाजवादी पार्टी के रामपुर से सांसद आजम खान ने प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होंने का इशारों-इशारों में गिरिराज सिंह पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि उनके लिए दुआ करें। उन्‍होंने तंज कसते हुए कहा कि दो से अधिक बच्‍चे होने पर वोटिंग का अधिकार क्‍या खत्‍म करना, फांसी दे देनी चाहिए। इसके बाद अगला बच्‍चा होगा ही नहीं।

Loading...
loading...

You may also like

सीएम एच.डी कुमारस्वामी ने गवर्नर वजूभाई वाला से मिलने का वक्त मांगा, उन्हें सौंप सकते अपना इस्तीफा

Loading... 🔊 Listen This News सूत्रों के मुताबिक