आज़म खान के हमसफ़र रिज़ॉर्ट पर योगी का चला बुलडोज़र, ढहाई दीवार

आज़म खान
Loading...

रामपुर। रामपुर से सांसद आज़म खान पर जिला प्रशासन का शिकंजा कसता जा रहा है। इसी क्रम में शुक्रवार को आज़म खान के हमसफ़र रिज़ॉर्ट की दीवार तोड़ दी गई, क्योंकि सिंचाई विभाग के नाले पर होटल की दीवार बनी हुई थी। कई बार इस संबंध में नोटिस देने के बावजूद भी आज़म खान चुप थे।

मौके पर भारी सुरक्षाबल की मौजूदगी में पुलिस की कार्रवाई चल रही है। आरोप है कि अपने इस रिज़ॉर्ट के लिए आज़म खान ने सिंचाई विभाग के नाले की 1000 गज जमीन पर अवैध कब्ज़ा कर रखा है। सिंचाई विभाग इस मामले में आज़म खान को नोटिस भी जारी कर चुका है।

अतिक्रमण पर क्या बोले रामपुर के डीएम?

रामपुर के जिलाधिकारी आन्जनेय कुमार सिंह ने बताया कि हमसफ़र रिज़ॉर्ट में 1000 गज जमीन पर कब्जा किया गया है। यह जमीन पसियापुरा शुमाली से बड़कुसिया नाले की है। नाले पर कब्जे से पानी निकासी में दिक्कत हो रही है। सिंचाई विभाग की ओर से पूर्व में अवैध कब्जा हटाने के लिए नोटिस दिया गया था, जिसमें कहा गया था कि यदि इसे नहीं हटाया गया तो बुलडोजर से तोड़ दिया जाएगा। रिज़ॉर्ट के पास ही पार्किंग के लिए भी अवैध कब्जा किया गया है। इसका मुकदमा एसडीएम की कोर्ट में चल रहा है।

सपा शासनकाल में आज़म खान ने इस लग्ज़री हमसफ़र रिज़ॉर्ट का मुलायम सिंह ने किया था लोकार्पण

बता दें कि सपा शासनकाल में आज़म खान ने इस लग्ज़री हमसफ़र रिज़ॉर्ट का निर्माण करवाया था। आज़म खान के घर से महज तीन किलोमीटर दूर स्थित करोड़ों की लागत से बने इस रिज़ॉर्ट का लोकार्पण पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने किया था।

Loading...
loading...

You may also like

इस वजह से रद हो सकती है जपान के पीएम की भारत यात्रा

Loading... 🔊 Listen This News नई दिल्ली। असम