सपा नेता आज़म ने क्या कहा अखिलेश माया की प्रेस कांफ्रेंस के बाद

रामपुर। सपा नेता आज़म खान का गठबंधन पर बड़ा बयान कहा बहुत पहले से हम यही चाहते थे। इसके बानी हम है । आखिलेश यादव से हमने बात की थी कि सपा बसपा का गठबंधन ही कुछ बदलाव ला सकता है आज़म बोले जितनी सीट विपक्ष की थी उससे कम आना चाहिए।

बसपा सपा गठबंधन को भाजपा के ठग गठबंधन कहने पर आज़म खान का पलटवार कहा शर्म नही आती कुतिया को बिस्तर पर सुलाते है और गौ माता को सड़क पर मारते है । कहा क्या हाल किया सी बी आई,ईडी,एस आई टी का दुनिया के सबसे बड़े स्केम राफेल का में होगा यह स्केम।

 गठबंधन पर अमित शाह के साफ नेवला चूहा वाले बयान पर आज़म खान का पलटवार कहा तीनो मिलकर इंशाअल्लाह आपको सही करेंगे । आपको देखना चाहिए चूहा कहाँ से घुसेगा । नेवला ओर साप कहा काटेगा । पहले तो चूहे से ही बच ले अपने सारे बिल बन्द कर ले ।

ये भी पढ़ें:- सपा-बसपा गठबंधन की घोषणा के बाद यूपी में हुआ एक और गठबंधन का एलान 

इस गठबंधन पर बोले कहा इसमे कही भी मुसलमान अपने आप को मेन स्ट्रीम में कही भी बाधा नही बनना चाहता । हम जानते है कि हमारे वोटों की बहुत ज़्यादा ज़रूरत नही है ।  लेकिन हम यह भी जानते है हमारे वोट किसी बदलाव में मददगार ज़रूर हो सकते है । हमारे तस्करे की भी ज़रूरत नही है । हमारी समस्याओ पर गौर फिकर करने की भी ज़रूरत नही है । लेकिन इतनी ज़रूरत ज़रूर है कि सिर्फ कह देने से न देश बचेगा न संविधान बचेगा । संविधान तब बचेगा जब हमारा ज्यूडीशियल सिस्टम सही होगा । अगर हमारे ज्यूडीशियल सिस्टम नही बचा तो संविधान नही बचेगा ।

स्वर्ण आरक्षण बिल पर कहा कि जो बिल पास हुआ है यह एक प्रश्न चिन्ह है ।

Loading...
loading...

You may also like

आज वाराणसी दौरे पर पीएम मोदी, कर सकते हैं शहीद रमेश यादव के परिजनों से मुलाकात

  वाराणसी। पीएम नरेंद्र मोदी 19 फरवरी यानी