Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आजमगढ़ : नशे में धुत सिपाही ने जमकर मचाया उत्पात, SP ने किया निलंबित

suspended

suspended

तमाम प्रयासों के बावजूद खाकी वर्दी भी दागदार हो रही है। ऐसा ही एक नजारा बुधवार की रात पुलिस लाइन गेट पर देखने को मिला। यहां नशे में धुत सिपाही  ने जमकर उत्पात मचाया और राहगीरों के साथ अभद्रता की। मामला संज्ञान में आने के बाद एसपी ने उसे निलंबित  कर दिया।

इस बारे में एसपी सुधीर कुमार सिंह के मुताबिक, हमें खबर मिली कि एक सिपाही बुधवार की देर रात नशे में धुत होकर हंगामा कर रहा है। जानकारी देने वाले ने यह भी बताया कि वह नशे में धुत होकर राहगीरों से बदतमीजी भी कर रहा है। इस सूचना के बाद प्रतिसार निरीक्षक ने मौके पर पहुंच कर जानकारी ली और उसने दफ्तर को रिपोर्ट दी। पुलिस के मुताबिक, इसी रिपोर्ट पर एसपी सुधीर कुमार ने सिपाही को निलंबित करते हुए विभागीय कार्रवाई का निर्देश दिया।

बरेली : चार साल की मासूम का रेप के बाद की थी हत्या, भीड़ ने की पीट-पीट कर हत्या

एसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस लाइन गेट पर हंगामा कर रहा व्यक्ति की पहचान महकमे के कॉन्स्टेबल दीपक वर्मा के रूप में हुई है। उनके बारे में हमें यह जानकारी मिली है कि वह अक्सर ही नशे की हालत में हंगामा करता रहता है।

बुधवार की रात वह पुलिस लाइन गेट के पास ही मुख्य मार्ग पर हंगामा कर रहा था। इस दौरान वह राहगीरों के साथ बदतमीजी भी कर रहा था। इसकी सूचना किसी ने कंट्रोल रूम को देने के साथ ही उन्हें भी दे दी। जिस पर प्रतिसार निरीक्षक के साथ ही शहर कोतवाली पुलिस को मौके पर रात में ही भेजा गया। इनके पहुंचने के पूर्व ही वह जा चुका था।

झोला छाप के गलत इंजेक्शन लगाने से युवक की मौत, गुस्साए परिजन शव लेकर पहुंचे डीएम आवास

जांच पड़ताल में पता चला कि हंगामा करने वाला व्यक्ति विभाग में तैनात सिपाही दीपक वर्मा था। वह पूर्व में भी ऐसी हरकत कर निलंबित हुआ है। आरआई की रिपोर्ट पर एसपी ने बृहस्पतिवार को उसे पुन: निलंबित कर दिया और विभागीय कार्रवाई का निर्देश दिया है।

Exit mobile version