योगी जी फ़ैज़ाबाद अयोध्या हो गया, अयोध्या रामपुर और रामपुर आजमपुर कर दे: ख़ाँ

लखनऊ/ रामपुर। आज कल केंद्र सरकार ने जो नामकरण की परम्परा चलाई है उसको लेकर समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री आज़म ख़ाँ ने हास्यपद टिपण्णी करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नाथ पर तंज कसा।

फैज़ाबाद का नाम अयोध्या रखे जाने पर आज़म ख़ाँ ने कहा कि हेडक्वार्टर फैज़ाबाद था और अयोध्या तहसील थी जब अयोध्या यहाँ शिफ्ट हो गया तो वो ख़ाली रह गया तो अयोध्या का क्या नाम होगा यह तो नहीं बताया योगी जी ने। मेरी राय में राम की नगरी राम की बस्ती है तो रामपुर उसका नाम रख दिया जाये तो अच्छा होगा और अच्छा लगेगा और यह रामपुर का नाम ख़ाली हो जाये तो मेरे नाम से इसका नाम रख दिया जाये।

ये भी पढ़ें: अधिकारी एवं पुलिसकर्मियों पर मुकदमा दर्ज हो जो शराब के नशे में थे: आज़म ख़ाँ 

योगी जी तो पहली बार एमएलसी हुए हैं और डायरेक्ट चुनाव नहीं होता है इनडाइरेक्ट बनाया जाता है इनडाइरेक्ट सिलेक्शन है उनका। जनता ने उनकी पार्लियामेंट की ख़ाली हुई सीट को बुरी तरह हराकर यह साबित किया कि उनका वहाँ अब वहाँ कुछ नहीं रहा। मैं यहाँ से 9 बार जीता हूँ 1 बार राज्यसभा में और 4 बार मंत्री रहा हूँ रामपुर मेरा वतन है और जब यह रामपुर, रामपुर नहीं रहेगा तो कोई नाम तो देंगे योगी जी थोड़ा दिल बड़ा करें सब का साथ सब का विकास, चलिए विकास तो आपके बस की बात नहीं है पैसे ही नहीं हैं तो सब के साथ में इतना काम करे जैसे मैं माँग कर रहा हूँ इसमें क्या एतराज़ है।

ये भी पढ़ें:- इकाना का नाम बदलकर अटलजी के नाम पर रखा ये बड़ा काम है: आज़म

loading...
Loading...

You may also like

पटना: ऑनलाइन सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, यहां से बुलाई जाती थीं लड़कियां, ऐसे होती थी बुकिंग

पटना। पटना पुलिस को एक बार फिर बड़ी