बाग़ी-2 की शानदार शुरुआत, पहली बार हुआ किसी फिल्म के साथ ऐसा

- in मनोरंजन
बाग़ी-2बाग़ी-2

मुबई। आमतौर पर बड़ी फिल्मों के साथ ऐसा नहीं होता है जैसा बॉक्स ऑफ़िस पर इस शुक्रवार को रिलीज़ हुई टाइगर श्रॉफ की फिल्म बाग़ी-2 के साथ हुआ है। लोग आश्चर्यचकित हैं और वह समझ नही पा रहे है कि एक दिन पहले वर्ष की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बनने वाली बाग़ी-2 की कमाई में दूसरे दिन इतनी गिरावट कैसे आ रही है। अहमद खान के निर्देशन में बनी दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ की मूवी बाग़ी 2 ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस में 31 मार्च यानि रिलीज़ के दूसरे दिन ही 20 करोड़ 40 लाख रूपये का कलेक्शन कर लिया है।

बाग़ी-2 की शानदार शुरुआत

आमतौर पर शनिवार और रविवार की छुट्टी में फिल्मों के कलेक्शन में बढ़ोतरी होती ही है, लेकिन बाग़ी 2 के दूसरे दिन के कलेक्शन में चार करोड़ 70 लाख रूपये की गिरावट आई  गई है। कमाई में दूसरे दिन इज़ाफ़ा तो दूर बुहत बड़ा नुकसान हो गया है। फिल्म को दो दिनों में 45 करोड़ 50 लाख रूपये का कलेक्शन मिला है। फिल्म ने पहले दिन में करीब 10 से 12 करोड़ अधिक का कलेक्शन करके सबको हैरान कर दिया है लेकिन इस गिरावट के बाद भी दो दिनों की कमाई ठीक है।

बाग़ी-2
बाग़ी-2

ये भी पढ़ें: दिल्ली: CBSE पेपर लीक मामले में 3 गिरफ्तार, छापेमारी जारी 

जानकारी के लिए बता दें की बाग़ी के पहले भाग ने पहले दिन में 11 करोड़ 94 रूपये कमाए थे और वीकेंड पर 38 करोड़ 58 लाख रूपये का कलेक्शन किया था। इस मामले में बाग़ी-2 का कलेक्शन आगे है। पद्मावत, पैड मैन और रेड की पहले दिन की कमाई को पीछे छोड़ कर साल की नंबर वन ओपनर बनी। यह फिल्म अगर रविवार को 25 से 30 करोड़ के बीच का कलेक्शन कर लेती है, तो पहले वीक में फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी।

loading...

You may also like

रिलीज़ होते ही आग की तरह फैला सैफ अली खान के ‘बाज़ार’ का ट्रेलर, देखें वीडियो

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की आगामी फिल्म