Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Baalika Vadhu एक्ट्रेस अविका गौर ने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर लिखी इमोशनल पोस्ट

एक्ट्रेस अविका गौर

एक्ट्रेस अविका गौर

छोटे पर्दे के बेहद लोकप्रिय शो बालिका वधू से अविका गौर को असीमित शोहरत मिली और उनका नाम घर-घर पहुंच गया, मगर निजी ज़िंदगी में अविका को काफ़ी संघर्ष करना पड़ा था। दरअसल, अविका को रियल लाइफ़ में वज़न बढ़ने की समस्या से जूझना पड़ा था, जिसके बारे में उन्होंने अब एक सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिए बताया है।

करवाचौथ स्पेशल: इन स्टेप्स को फॉलो करके घर पर ही करें फेशियल, दिखेंगी खूबसूरत

अविका ने इंस्टाग्राम पर अपनी साड़ी में कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिनके साथ उन्होंने अपने संघर्ष की भी चर्चा की। अविका ने लिखा- मुझे अभी भी याद है, पिछले साल एक रात, जब मैंने ख़ुद को आईने में देखा तो रो पड़ी। मैंने जो देखा वो मुझे अच्छा नहीं लगा। बड़े हाथ और पैर और थुलथुला पेट। मुझे बहुत कुछ छोड़ना था। अगर यह थायरॉइड या पीसीओडी की वजह से होता तो ठीक था, क्योंकि वो मेरे नियंत्रण से बाहर होता। लेकिन, यह इसलिए हुआ, क्योंकि मैंने कुछ भी खाया, कभी भी खाया और बिल्कुल वर्क आउट नहीं किया। हमारे जिस्म को एहतियात की ज़रूरत होती है, लेकिन मैंने इसका सम्मान नहीं किया।

सास के साथ नेहा कक्कड़ की दिखी प्यार भरी बॉन्डिंग

अविका आगे लिखती हैं कि उन्होंने ख़ुद को इतना कोसा कि बाहर वालों की ज़रूरत ही नहीं पड़ा। फिर एक दिन फ़ैसला किया कि बहुत हो चुका। मैंने सही चीज़ों पर ध्यान देना शुरू कर दिया। वो चीज़ें, जिन पर गर्व होना चाहिए जैसे कि नाच। ज़रूरी था कि मैं रुकूं नहीं। मेरे आस-पास के लोग मुझे गाइड कर रहे थे। कहानी लम्बी हो रही है। इसलिए छोटा करते हुए, आज सुबह मैंने ख़ुद को आईने में देखा और महसूस किया कि अब नज़र फिराने की ज़रूरत नहीं है। हमें दुखी रहने की बजाय इस पर काम करना चाहिए। अब मैं सहज महसूस तरती हूं। मेरे अंदर शांति है।

बता दें कि अविका ने बालिका वधू में बाल कलाकार के तौर पर शुरुआत की थी और अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों के दिल जीत लिये थे। अविका डांस रिएलिटी शो झलक दिखलाजा और फियर फैक्टर- ख़तरों के खिलाड़ी का भी हिस्सा रही हैं।

Exit mobile version