Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कारखानों का नाम नहीं रट पा रहे हैं बाबा, छोटे दलों से मिलकर लड़ेंगे चुनाव: अखिलेश

akhilesh yadav

akhilesh yadav

समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव दो दिवसीय दौरे पर विजय रथ यात्रा लेकर शुक्रवार को रायबरेली पहुंचे। चूरुवा बॉर्डर पर अखिलेश यादव ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि साढ़े चार साल से योगी बाबा जो कारखाने को बिजली देते हैं, उनके नाम रट रहे हैं, लेकिन अभी तक उन्हें किसी का नाम याद नहीं हो पा रहा है।

बहुरूपिये लोग अब लोहिया और अम्बेडकर का नाम ले रहे हैं, जिनकी विचारधारा से उनका कभी वास्ता ही नहीं रहा है। अखिलेश यादव ने कहा कि छोटे दलों के साथ चुनाव लड़ रहे हैं, जिसमें विजय मिलेगी। सपा जिले की सभी विधानसभा सीटों पर लड़ेगी।

एक सवाल के जवाब में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि प्रसपा के साथ गठबंधन की बात की जा रही है। उन्होंने कहा कि रायबरेली में एम्स खोलने के लिए कांग्रेस के बड़े नेताओं ने जमीन मांगी। हमने कहा पसंद कर लीजिए लालगंज में जमीन देखी बाद में कहा यह पसंद नहीं। फिर रायबरेली में चीनी मिल की जमीन पसंद किया हमारी सरकार ने दिल्ली सरकार को मुफ्त में जमीन दिया।

लखनऊ टीम को मिला इस दिग्गज पूर्व कप्तान का साथ

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता बदलाव चाहती है। सोनिया गांधी के गढ़ के सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा कि लोकसभा चुनाव में रायबरेली और अमेठी को सपा छोड़ती आई है, लेकिन विधानसभा चुनाव हमेशा से समाजवादी पार्टी जीतती आई है। समाजवादी पार्टी पूरी सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का चुरुवा बॉर्डर पर सपा कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। इसके बाद वह बछरावां विधानसभा क्षेत्र के हनुमान मंदिर में पहुंचकर हनुमानजी का आशीर्वाद लिया। उसके बाद वे अपने विजय रथ यात्रा से बछरावां विधानसभा क्षेत्र में जनसभा के लिए निकल पड़े

Exit mobile version