बाबा काशी विश्वनाथ सावन में रिकार्ड तोड़ बने करोड़पति, 25 प्रतिशत बढ़ा इंक्रीमेंट

काशी विश्वनाथ बाबाकाशी विश्वनाथ बाबा
Loading...

वाराणसी। देश में भले ही मंदी का माहौल बना हुआ हो, लेकिन बाबा काशी विश्वनाथ का दरबार इस मंदी में भी करोड़ो कमा रहा है। बता दें हम बात कर रहे हैं काशी विश्वनाथ मंदिर की जो इस बार सावन में करोड़पति बन गया। यही नहीं इंक्रीमेंट भी इतना बढ़ा की पिछले सारे रिकार्ड टूट गए।

राजद नेता शिवानंद तिवारी बोले-‘हथियार मिलने से कोई आतंकवादी नहीं होता’ 

वैसे तो पूरे साल काशी विश्वानाथ मंदिर जहां हर दिन भक्तों का सैलाब उमड़ा रहता है,लेकिन साल का एक ऐसा महीना भी आता है, जिसमें प्रत्येक दिन लाख से ऊपर भक्त बाबा के दर्शन करते हैं और अपनी श्रद्धा से उन्हें चढ़ावा भी चढ़ाते हैं। इस बार भी सावन में बाबा के भक्तों ने दर्शन के साथ-साथ अपना दिल भी खोला और बाबा को एक माह में ही करोड़पति बना दिया। इस बार सावन में विश्वनाथ मंदिर कोष में पूरे 2 करोड़ 10 लाख रूपये चढ़ावे के रूप में आए हैं।

विश्वनाथ मंदिर के चढ़ावे में 25 फ़ीसदी का इजाफा

कार्यपालक अधिकारी विश्वनाथ मंदिर विशाल सिंह ने बताया कि ये रकम बाबा को कैश, के साथ-साथ सोना, चांदी और ऑनलाइन दान के माध्यम से प्राप्त हुआ है। इस पूरे चढ़ावे का जोड़ पूरे 2 करोड़ 10 लाख रुपये है। जो प्रत्येक वर्ष से 25 प्रतिशत ज्यादा हुआ। यानी विश्वनाथ मंदिर कमाई में पूरे 25 प्रतिशत का इंक्रीमेंट भी हुआ।

विश्वनाथ मंदिर में हुए इस दान से मंदिर प्रशासन खासा उत्साहित है। इस कोष से मंदिर में आने वाले भक्तों के लिए और भी अच्छी सुविधाएं देने की तैयारी चल रही है, ताकि यहां आने वाले श्रद्धालुओं को बाबा के दर्शन और आसानी से प्राप्त हो सके।

Loading...
loading...

You may also like

भारतीयों की उम्मीदों और सपनों के बल पर हम आगे बढ़ना जारी रखेंगे, आसमान छूने के लिए प्रेरित करने के लिए धन्यवाद : ISRO

Loading... 🔊 Listen This News नई दिल्ली। ISRO