Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ये क्रिकेटर हुआ हनी ट्रैप का शिकार, टीम कैप्टन की पर्सनल वीडियो-फोटो वायरल

Babar Azam

Babar Azam

पाकिस्तान कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) लगातार मुश्किलों में घिरते जा रहे हैं. घरेलू मैदान पर वनडे और टेस्ट सीरीज हारने के बाद अब उनकी कप्तानी पर भी उंगलियां उठने लगी हैं. रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के नए अध्यक्ष नजम सेठी और मैनजमेंट जल्द ही बाबर को तीनों फॉर्मेट की कप्तानी से हटा सकता है.

इन सभी कयासों के बीच बाबर आजम (Babar Azam) के लिए एक और बड़ी मुश्किल सामने आकर खड़ी हो गई है. सोशल मीडिया पर कुछ पर्सनल वीडियो और फोटोज वायरल हो रहे हैं, जिसमें दावा किया जा रहा है कि इसमें दिखने वाले बाबर आजम ही हैं. बाबर के हनी ट्रैप में फंसने का भी दावा किया जा रहा है.

ट्विटर पर @niiravmodi अकाउंट से एक वीडियो और फोटो शेयर किया गया है. इसमें दावा किया गया है कि वीडियो में दिखने वाला शख्स बाबर आजम है और वह एक लड़की से वीडियो चैट करता दिख रहा है. एक इंस्टाग्राम पोस्ट का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया गया, जो किसी eish.arajput1 अकाउंट से शेयर किया गया दिख रहा है.

पाकिस्तान टीम का खराब प्रदर्शन बना मुश्किल

बता दें कि बाबर आजम (Babar Azam) इस समय पाकिस्तान टीम के तीनों फॉर्मेट (टेस्ट, वनडे और टी20) के कप्तान हैं. हाल ही में उनकी कप्तानी में पाकिस्तान टीम को इंग्लैंड के खिलाफ अपने घर में टेस्ट सीरीज में 0-3 से हार झेलनी पड़ी. पाकिस्तान के क्रिकेट इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ, जब पाकिस्तान अपने ही घर में व्हाइट वॉश से टेस्ट सीरीज हारा हो.

ललित मोदी ने केके मोदी फैमिली ट्रस्ट से दिया इस्तीफा, इनको सौंपी जिम्मेदारी

इसके बाद न्यूजीलैंड टीम ने पाकिस्तान का दौरा किया. तब कीवी टीम ने दो टेस्ट की सीरीज खेली, जिसमें पाकिस्तान दोनों बार हारने से बाल-बाल बचा. किसी तरह पाकिस्तान टीम ने दोनों टेस्ट ड्रॉ कराने के साथ सीरीज बराबरी पर खत्म की. मगर तीन मैचों की वनडे सीरीज में हार से नहीं बच सके. न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को उसी के घर में तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-1 से हराया. इन्हीं खराब प्रदर्शन के बदौलत बाबर की कप्तानी खतरे में है.

Exit mobile version