Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

माफिया हाजी इकबाल पर कसा शिकंजा, घर पर चला बाबा का बुलडोजर

haji iqbal

haji iqbal

सहारनपुर। यूपी में माफियाओं के खिलाफ प्रशासन की कार्रवाई लगातार जारी है। पूर्व बीएसपी एमएलसी एवं खनन माफिया  हाजी इकबाल (Haji Iqbal) के सहारनपुर की न्यू भगत सिंह कॉलोनी स्थित तीन मकानों पर बुलडोजर (Bulldozer) चलाये जाने की कार्रवाई की गई।

दस दौरान एसडीएम सदर और विकास प्राधिकरण के अधिकारियों की मौजूदगी रही। हाजी इकबाल के मकान पर की गई ध्वस्तीकरण की कार्रवाई को लेकर गहमा गहमी रही। भारी पुलिस बल एवं प्रशासन के अधिकारी कार्रवाई के दौरान मौजूद रहे।

जानकारी के मुताबिक सहारनपुर विकास प्राधिकरण की तरफ से हाजी इकबाल को नोटिस भेजा गया था जिसका उसने जवाब नहीं दिया। एडीएम फाइनेंस रजनीश कुमार के मुताबिक सहारनपुर विकास प्राधिकरण की तरफ से ये कार्रवाई की गई।

उन्होंने कहा कि हाजी इकबाल की तीन में से एक कोठी का नक्शा पास नहीं था और बाकी दो कोठियां ऐसी थी जिनका नक्शा कुछ और था लेकिन कोठी कुछ और बनाई गई।

आजमगढ़ जहरीली शराब का मुख्यारोपी सपा विधायक का भांजा शराब माफिया घोषित

हाजी इकबाल के घर पर कार्रवाई से पहले प्रशासन ने हर तरफ से सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए थे। प्रशासन ने जिस कोठी का नक्शा नहीं था उसे पूरी तरह से गिरा दिया। हालांकि बाकी दो कोठियों को पूरी तरह नहीं गिराया गया, बस उनको वहां तक गिराया गया जहां तक वो नक्शे से इतर बनी हुई थी। इस दौरान उस इलाके में भारी पुलिस फोर्स तैनात रही।

Exit mobile version