Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शपथ के बाद बाबा का बुलडोजर भी चलेगा और मेरा डंडा भी : संगीत सोम

Sangeet Som

Sangeet Som

मेरठ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (Elections) में बीजेपी के फायर ब्रांड नेता संगीत सोम (Sangeet Som) बेशक सरधना विधानसभा सीट पर हार गए हों, लेकिन उनके आक्रामक तेवर और बयानबाजी अब भी जारी है।

हार के बाद सरधना में एक पंचायत में हिस्सा लेने पहुंचे संगीत सोम ने कहा कि बहुत लोगों को शिकायत थी कि उनके बच्चों की नौकरी नहीं लग रही, अब वह 5 साल में गिनती कर लीजिए। विपक्ष पर निशाना साधते हुए संगीत सोम (Sangeet Som) ने कहा एक बार मुख्यमंत्री का शपथ ग्रहण हो जाने दीजिए, फिर बाबा का बुलडोजर (Baba’s Bulldozer) और संगीत सोम का डंडा दोनों बराबर चलेंगे।

संगीत सोम ने लव जेहाद को बताया ‘आतंकवाद’, कहा- हाथ में कलावा, दिल में छलावा?

उन्होंने कहा कि संगीत पहले भी गुंडागर्दी के खिलाफ आवाज उठाता था और आगे भी उठाता रहेगा। यही नहीं संगीत सोम ने यह भी कहा कि यह चिंतन और मंथन का दौर है। हमें अपनी कमियों से सीख लेकर आगे बढ़ना होगा। साथ ही सफलता के लिए हमें खुद में सुधार करना होगा। उन्होंने हारने के बाद भी जनता के विश्वास का आभार जताया। साथ ही कहा कि वह चुनाव जरूर हारे हैं लेकिन दोगुने उत्साह के साथ वापसी करेंगे।

सीएम योगी की जनसभा में पहुंचा ‘बाबा का बुलडोजर’ 

संगीत सोम ने कहा कि उत्तराखंड के सीएम चुनाव हार गए हमारे डिप्टी सीएम हार गए पंजाब में दो-दो जगह से मुख्यमंत्री बनने वाले हार गए। यह मत सोचो कि चुनाव हार गए। अगर हार जाता तो घर में बैठ जाता है, हारने वाले के पास जनसैलाब नहीं होता, तुम्हारा विधायक आज भी वर्तमान के 100 विधायक मिलाकर इतनी ताकत रखता है।

Exit mobile version