Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पिता की यादों को सोशल मीडिया से दूर रखेंगे बाबिल, जानिए क्यों

Babil will remove father's memories from social media

Babil will remove father's memories from social media

बॉलीवुड एक चमकती हुई दूनियां है जिसे हर कोई छूना चाहता है। लेकिन बात ये नहीं है कि आप इसको छूना चाहते हैं। बात ये है कि ये दूनियां किसे लेना चाहती है। लेकिन इस दुनिया में बहुत से सितारे ऐसे है जिन्होने इस पूरी दुनिया को अपना ही बना लिया। जिसमें सबसे पहला नाम है दिवंगत अभिनेता इरफ़ान खान।

अजय देवगन ने किया अपने डिजिटल डेब्यू का एलान, टीजर देख बेकाबू हुए फैंस

वे एक बेहद उम्दा कलाकार थे। पिता इरफान खान की मौत के बाद उनके बेटे बाबिल को अक्सर सोशल मीडिया पर आपने अपने पिता की यादों को साझा करते हुए देखा होगा। अचानक हुए उनके निधन ने बाबिल और उनके पूरे परिवार को तोड़कर रख दिया है। बाबिल लगातार कोशिश कर रहे हैं कि वो पिता को लेकर दुखी ना हों लेकिन किसी ना किसी मौके पर उनके आंसू छलक ही जाते हैं।

दिवंगत एक्टर सुशांत पर बन रहीं फिल्म पर रोक लगने की मांग

लेकिन अब बाबिल खान ने एक ऐसा फैसला लिया है जो कि लगातार चर्चा में चल रहा है। दरअसल अब बाबिल अपने पिता की यादों को सोशल मीडिया पर साझा नहीं करेंगे। जी हां ऐसा फैसला उन्होने क्यों लिया इसके पीछे एक बड़ा कारण है। बाबिल का कहना है कि कुछ लोग लगातार ये कह रहे हैं कि वो पिता की यादों को साझा करके अपने करियर के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं।

 

इस बात से बाबिल काफी आहत हैं और उन्होने ऐसा ना करने का फैसला किया है। जैसे ही ये खबर सामने आई काफी चर्चा में हैं और फैंस उनके सपोर्ट में खड़े हैं।

 

Exit mobile version