भाजपा की सदस्य बबीता फोगाट ने कहा -वह आगामी हरियाणा विधानसभा चुनाव लड़ना चाहती

- in खेल
Loading...

बबीता ने पिछले महीने 13 अगस्त को पुलिस उपनिरीक्षक की नौकरी छोड़ दी थी और एक दिन बाद ही अपने पिता और द्रोणाचार्य अवॉर्डी महावीर सिंह के साथ भाजपा में शामिल हो गई थीं। बबीता बाधरा या फिर चरखी दादरी सीट से चुनाव लड़ सकती हैं।

बबीता अपने और अपने परिवार के जीवन पर लिखी किताब के हिंदी संस्करण अखाड़ा के लॉन्चिंग के मौके पर यहां मौजूद थीं। उन्होंने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों से प्रभावित होकर भाजपा से जुड़ी हैं।

बता दें कि बीते 12 अगस्त को बबीता फोगाट और उनके पिता महावीर फोगाट केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हो गए थे।  तब बबीता ने अपने ट्विटर पर लिखा था- ‘आज भारतीय जनता पार्टी के साथ जुड़कर राजनीति में नई शुरुआत कर रही हूं। आप सबसे भी आह्वान करती हूं कि आप भी भारतीय जनता पार्टी के साथ जुड़कर भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के हाथों को मजबूत करें।’

द्रोणाचार्य पुरस्कार से सम्मानित महावीर फोगाट इससे पहले साल की शुरुआत में अजय चौटाला की जननायक पार्टी में शामिल हुए थे। फिलहाल चोटिल चल रहीं रेस्लर बबीता ने मैट से अभी दूरी बनाई हुई है। राजनीति में रहने के बावजूद वे कुश्ती खेलना जारी रखेंगी।

Loading...
loading...

You may also like

BCCI का अध्यक्ष चुने जाने पर सौरव गांगुली को ममता बनर्जी ने दी बधाई

Loading... 🔊 Listen This News स्पोर्ट्स डेस्क। टीम