बबीता फोगाट 1 दिसंबर को विवेक सुहाग से करेंगी शादी, पीएम को दिया इनविटेशन

बबीता फोगाट
Loading...

पानीपत। दंगल गर्ल पहलवान बबीता फोगाट 1 दिसंबर को अपने मंगेतर विवेक सुहाग से शादी करने जा रही है। 2 दिसंबर को दिल्ली में रिसेप्शन आयोजित होगा। बुधवार को बबीता फोगाट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इनविटेशन देने पहुंची। पीएम मोदी ने उन्हें शादी की शुभकामनाएं दी।

बबीता के भाई राहुल फोगाट ने बताया कि शादी 1 दिसंबर को होगी। इस संबंध में तैयारियां शुरू हो गई है। फिलहाल कार्ड बांटे जा रहे हैं व खरीदारी हो रही है। शादी समारोह चरखी दादरी में बबीता के पैतृक गांव बलाली में होगा। रिसेप्शन 2 दिसंबर को दिल्ली में रखा गया है। शादी समारोह में शामिल होने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, आमिर खान, सनी देओल समेत अन्य बॉलीवुड और खेल हस्तियों को इनविटेशन दिया गया है। महज 21 बारातियों के साथ विवेक बलाली पहुंचेंगे और शादी की रस्में वहीं पूरी होंगी।

बबीता का मंगेतर विवेक सुहाग मूल रूप से झज्जर के गांव मातनहेल के रहने वाले हैं। उन्होंने साल 2018 में उन्होंने भारत केसरी पुरस्कार जीता था। बबीता और विवेक की 18 मई को सगाई हुई थी।

बबीता फोगाट ने हरियाणा पुलिस में एसआई की नौकरी छोड़कर अक्टूबर में हुए विधानसभा चुनाव में दादरी विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ा था। भाजपा ने उन्हें टिकट देकर चुनाव में उतारा था। वे चुनाव हार गई थी।

Loading...
loading...

You may also like

लालू जी के संतान हैं, हम किसी से नहीं डरते : तेजस्वी

Loading... 🔊 Listen This News रांची। लालूजी जब