बच्चे का नाम डोनाल्ड ट्रंप रखने पर मिल रही जान से मारने की धमकी…

24ghanteonline24ghanteonline

काबुल। डोनाल्ड ट्रंप की छवि मुस्लिम विरोधी के तौर पर मशहूर है, लेकिन इस्लामिक रूढिवादी देश अफगानिस्तान में एक पेरेंट्स ने अपने बच्चे का नाम ही डोनाल्ड ट्रंप रख दिया। अरबपति अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से प्रेरित होकर अपने बच्चे का यह नाम रखा है। ख़ास बात यह है कि अब यह बच्चा अफगानिस्तान के सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। अपने बच्चे का नाम डोनाल्ड ट्रंप रखने की वजह से सईद असदुल्लाह पूया और उसकी पत्नी को कई लोगों ने मौत धमकियां दी है। मालूम हो कि एक व्यक्ति ने सईद को उसके बच्चे का गैर इस्लामिक नाम रखने की वजह से उसे मारने और उसके बच्चे के जीवन को खतरे में डालने की धमकी दी है।

यह भी पढ़ें : नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा, 2019 में प्रधानमंत्री बनेंगे राहुल गांधी…

फेसबुक पर लोगों ने दिखाया गुस्सा…

सईद ने कहा कि किसी ने उसके बच्चे की तस्वीर फेसबुक पर डालने के बाद से लोगों ने गुस्सा ज़ाहिर किया है। ट्रंप से प्रेरित होकर बच्चा के रखा नाम अमरीका में 2016 आम चुनाव के कुछ ही महीने पहले सईद ने अपने तीसरे बच्चे को जन्म दिया, जिसके बाद उसका नाम डोनाल्ड ट्रंप रख दिया। सईद का परिवार अफगानिस्तान के दाईकुंडी के रहने वाले हैं, जो बादाम, गेहूं और मक्के की खेती करते हैं। सईद ने कहा कि ट्रंप से प्रेरित होकर उन्होंने अपने बच्चे का नाम डोनाल्ड ट्रंप रखना पसंद किया।

यह भी पढ़ें : ब्रेकिंग : निदहास टी20 सीरीज के फ़ाइनल मुकाबले में भारत ने जीता टॉस…

पिता अपने बच्चे का नाम बदलने को राजी नहीं…

सईद अपने बच्चे का नाम बदलने को राजी नहीं काबुल में पापुलेशन रेजिस्ट्रेशन के सीनियर एडवाइजर रोहुल्लाह अहमदजाई का कहना है कि सईद ने बच्चे का नाम ट्रंप रखकर किसी भी प्रकार के कानून का उल्लंघन नहीं किया है। उन्होंने कहा, किसी भी प्रकार से गैर इस्लामिक नहीं है। हर किसी को अपने बच्चे का नाम कुछ भी रखने का अधिकार है, फिर चाहे वह नाम अमेरिका का राष्ट्रपति भी क्यों न हो। वहीं, डोनाल्ड ट्रंप के पिता सईद ने कहा कि वे अपने बच्चे का नाम बदलने के लिए बिल्कुल भी राजी नहीं है।

loading...
Loading...

You may also like

राफेल डील पर अमित शाह का राहुल पर हमला, कहा- खुद क्यों नहीं गए सुप्रीम कोर्ट

नई दिल्ली। राफेल लड़ाकू विमान सौदे मामले में