Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

साजिद नाडियावाला के जन्मदिन पर रिलीज हुआ “बच्चन पांडे” का ट्रेलर

bachchan pandey

bachchan pandey

मुंबई| अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कृति सेनन (Kriti Sanon) और जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) स्टारर फिल्म बच्चन पांडे (Bachchan Pandey) का ट्रेलर रिलीज हो गया है।ऐसा पहली बार है जब अक्षय का इतना खतरनाक लुक देखने को मिला है। फिल्म में उनके साथ अरशद वारसी, जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और कृति सेनन (Kriti Sanon) भी मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म इस होली पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

‘बच्चन पांडे’ के बाद अक्षय कुमार ने बदली ‘बेल बॉटम’ की रिलीज होने वाली डेट

आज फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियावाला का जन्मदिन है। इसलिए उनके जन्मदिन के खास मौके पर ट्रेलर रिलीज किया गया है। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने सोशल मीडिया पर बच्चन पांडे का ट्रेलर साझा करते हुए लिखा, धूम धड़ाका रंग पटाखा, आओ बना लो टोली… इस बार (Bachchan Pandey) ला रहे हैं। होली पे गोली !! ट्रेलर रिलीज से कुछ घंटे पहले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने फिल्म का पोस्टर शेयर किया। जिसमें खिलाड़ी कुमार जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के साथ नजर आ रहे हैं। पोस्टर में जैकलीन और अक्षय रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं।

फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) गुंडे की भूमिका में है। वहीं कृति सेनन (Kriti Sanon) एक फिल्म निर्माता हैं, जो बच्चन पांडे (Bachchan Pandey) पर फिल्म बनाना चाहती है। इसलिए वे दोस्त अरशद वारसी का मदद के लिए कहती हैं। अरशद उन्हें गुंडे पर फिल्म बनाने से मना करते हैं। वे कृति से कहते हैं कि ‘रावण है वो जिसका दिल और आंख दोनों पत्थर का है। ट्रेलर में अक्षय (Akshay Kumar) के डायलॉग ‘मुझे भाई नहीं गॉडफादर बोलते हैं’ ने उनके खतरनाक लुक को और दमदार बना दिया है। फिल्म में पंकज त्रिपाठी गुरुजी की भूमिका में हैं। वहीं जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) बच्चन पांडे (Bachchan Pandey) की प्रेमिका सोफी के किरदार में हैं, जिसे बच्चन पांडे ने मार दिया है।

इससे पहले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने फिल्म का पोस्टर शेयर कर लिखा था ‘ दो अलग लोग, एक जमीन तो दूसरा आसमान जब यह एक हो जाए तो होगा क्या ?’ वहीं अक्षय ने गुरुवार को भी कृति सैनन (Kriti Sanon) के साथ एक धमाकेदार पोस्टर शेयर किया था। जिसमें कृति उनके साथ बाइक पर नजर आ रही हैं। उसमें अक्षय ने लिखा कि बच्चन पांडे (Bachchan Pandey) के नजर के तीर और @Kriti Sanon की होली पे गोली।पोस्टर देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म में वो कई शेड्स के कैरेक्टर कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री धामी से बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने की भेंट

अक्षय कुमार (Akshay Kumar)  की फिल्म बच्चन पांडे (Bachchan Pandey) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ऐसा पहली बार है जब अक्षय का इतना खतरनाक लुक देखने को मिला है। फिल्म में उनके साथ अरशद वारसी, जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और कृति सेनन (Kriti Sanon) भी मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म इस होली पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म में अक्षय कुमार गुंडे की भूमिका में है।

वहीं कृति सेनन (Kriti Sanon) एक फिल्म निर्माता हैं, जो बच्चन पांडे (Bachchan Pandey) पर फिल्म बनाना चाहती है।  अरशद उन्हें गुंडे पर फिल्म बनाने से मना करते हैं। वे कृति से कहते हैं कि ‘रावण है वो जिसका दिल और आंख दोनों पत्थर का है। ट्रेलर में अक्षय के डायलॉग ‘मुझे भाई नहीं गॉडफादर बोलते हैं’ ने उनके खतरनाक लुक को और दमदार बना दिया है। फिल्म में पंकज त्रिपाठी गुरुजी की भूमिका में हैं। वहीं जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) बच्चन पांडे (Bachchan Pandey) की प्रेमिका सोफी के किरदार में हैं, जिसे बच्चन पांडे ने मार दिया है।

आज फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियावाला का जन्मदिन  के खास मौके पर ट्रेलर रिलीज किया गया है। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने सोशल मीडिया पर बच्चन पांडे का ट्रेलर साझा करते हुए लिखा, धूम धड़ाका रंग पटाखा, आओ बना लो टोली… इस बार (Bachchan Pandey) ला रहे हैं। होली पे गोली !!

Exit mobile version