Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नोरा फतेही के फैंस के लिए बुरी खबर, एक्ट्रेस की कार का हुआ एक्सीडेंट

nora fatehi

nora fatehi

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि एक्ट्रेस की कार का एक्सीडेंट हो गया। हालांकि जब यह हादसा हुआ तब नोरा कार में नहीं थीं। कार में केवल उनका ड्राइवर ही था।

रिपोर्ट की मानें तो एक्सीडेंट के टाइम एक्ट्रेस, पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा  संग अपने नए गाने ‘डांस मेरी रानी’ के प्रमोशनल इवेंट में थीं। हालांकि दोनों सितारे उसी कार से उस इवेंट में शामिल हुए थे।

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, नोरा फतेही के ड्राइवर ने एक ऑटो को जोर से टक्कर मार दी, जिसे देखने के बाद बीच सड़क पर लोगों ने गाड़ी को घेर ड्राइवर का कॉलर पकड़ लिया। इस दौरान नोरा ने ऑटो चालक को 1000 रुपए दिए, जिसके बाद लोगों ने उन्हें जाने दिया। अच्छी बात ये है कि दोनों चालक बिल्कुल सुरक्षित हैं लेकिन वाहन निश्चित रूप से क्षतिग्रस्त हो गए। नोरा की कार भी क्षतिग्रस्त हो गई। रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना मंगलवार (21 दिसंबर) की शाम 7 बजे का है।

नए साल पर लाड़ली को दें ये गिफ्ट, खत्म हो जाएगी भविष्य की टेंशन

बताते चलें कि, नोरा इन इन दिनों अपने नए म्यूजिक वीडियो ‘डांस मेरी रानी’  को लेकर सुर्खियो में हैं। पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा संग एक्ट्रेस को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस गाने में एक्ट्रेस के ‘जलपरी’ लुक को काफी सराहा गया है।

म्यूजिक वीडियो के अलावा नोरा 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग के बाद चर्चाओं में आए महाठग सुकेश चंद्रशेखर को लेकर खबरों में है।  खबर है कि सुकेश चंद्रशेखर के झांसे में आ चुकी नोरा फतेही सरकारी गवाह बनने को तैयार हो गई है। नोरा ने हाल ही में इस मामले में मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट 2002 के सेक्शन 50 (2) और 50 (3) के तहत बयान दर्ज कराए थे। खबर ये भी है कि सुकेश से मिले महंगे गिफ्ट्स को नोरा से ईडी बहुत जल्द जब्त भी कर सकती है।

Exit mobile version