Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बागपत : दिनदहाड़े लोहा व्यापारी का अपहरण, 1 करोड़ की मांगी फिरौती

kidnapper arrested

kidnapper arrested

उत्तर प्रदेश के बागपत जनपद में सोमवार की सुबह एक लोहा व्यापारी का कार सवार बदमाशों ने अपहरण कर लिया। बदमाशों ने व्यापारी के परिवार को फोन कर एक करोड़ की फिरौती मांगी है।

जिसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। अपहरण की सूचना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में आला अधिकारी व्यापारी के घर की तरफ भागे। मौके पर पुलिस के साथ ही स्थानीय नेता भी मौजूद हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक लोहा व्य्वापारी अजीत जैन बड़ौत क्षेत्र के मैन बड़ा बाजार में आज सुबह ट्रक से माल उतरवाने के निकले थे। उसके बाद से घर नहीं लौटे। इस बीच परिवार को एक फोन आया जिसमें अपहरण की सूचना देते हुए एक करोड़ की फिरौती मांगी गई।

अमेरिका : उपराष्ट्रपति पेंस के तीन करीबी कोरोना पॉजिटिव

उधर बड़ौत के चेयरमैन अमित राणा ने व्यापारियों के खिलाफ हो रही घटनाओं पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि सभी खौफ में हैं। पुलिस को व्यापारियों की सुरक्षा के लिए ठोस कदम उठाने चाहिए। पिछले दिनों एक व्यापारी की हत्या गई थी।

अब एक व्यापारी का अपहरण कर एक करोड़ की फिरौती मांगी गई है। उन्होंने कहा कि अपहृत व्यापारी सुबह पांच बजे के करीब अपने गोदाम पर माल उतरवाने के लिए निकले थे, लेकिन रास्ते में ही उनका अपहरण हो गया। सुबह 6 बजे के करीब उनके बेटे के मोबाइल पर फोनकर एक करोड़ की फिरौती मांगी गई है।

Exit mobile version