Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बागपत : राज्यस्तरीय खिलाड़ी की ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या, गांव में दहशत

shot to dead

shot to dead

उत्तर प्रदेश के बागपत में बुधवार देर रात अंधाधुंध फायरिंग से हड़कंप मच गया। फायरिंग की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर दौड़े लेकिन बदमाश उनके पहुंचने से पहले ही मौके से फरार हो गए। एक युवक मौके पर घायल हालत में मदद के लिए चिल्ला रहा था तो उसका साथी लहूलुहान अवस्था में जमीन पर अचेत पड़ा था।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों युवकों को अस्पताल पहुंचाया जहां एक युवक को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया जबकि, साथी को गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर कर दिया। बुधवार को लुहारी गांव में राज्यस्तरीय पहलवान की आपसी विवाद के बाद चार हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी, वहीं उसका दोस्त गंभीर घायल हो गया। जानकारी के अनुसार लुहारी गांव निवासी छोटू उर्फ आकाश पुत्र नरेंद्र उम्र 19 वर्ष बुधवार देर शाम अपने दोस्त भरत पुत्र देवेंद्र के साथ खेत से घूम कर गांव लौट रहे थे।

कुछ शर्तों के साथ टूरिस्ट प्लेस पर पर्यटकों को आने जाने की मिलेगी छूट

गांव के नजदीक तीन बाइकों पर सवार आधा दर्जन बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। गोलियों की आवाज से गांव में दहशत फैल गई।

फायरिंग की आवाज सुनकर काफी संख्या में ग्रामीण उधर दौड़े, तो ग्रामीणों को आता देख तीन बाइकों पर सवार बदमाश वहां से भाग निकले। ग्रामीणों ने दोनों को नगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर चिकित्सकों ने छोटू उर्फ आकाश पुत्र नरेंद्र को मृत घोषित कर दिया, जबकि भरत पुत्र देवेंद्र उम्र 22 साल को दिल्ली के एक निजी अस्पताल में रेफर किया गया है।

उधर, एक साथ दो युवकों पर जानलेवा हमले व फायरिंग की सूचना पर कोतवाल अजय शर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और बदमाशों की तलाश कीए लेकिन बदमाशों का पता नहीं चल सका। देर रात्रि तक घटना की जानकारी के लिए एएसपी मनीष मिश्र, सीओ आलोक कुमार व अन्य मौके पर पहुंचे।

मप्र : किसान ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, 7 लाख के कर्ज से था परेशान

कोतवाल अजय शर्मा का कहना है कि आकाश राज्य स्तरीय पहलवान था। खेल के विवाद को लेकर झगड़ा हुआ था। जिसके बाद गांव के युवक समझौते के लिए बुलाकर ले गए। जहां बातचीत के दौरान फिर से विवाद हो गया। इसके बाद बदमाशों ने आकाश और उसके साथी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इसमें पहलवान आकाश की मौत हो गई, जबकि उसका साथी घायल है।

उधर आकाश की मौत पर परिजनों में कोहराम मच गया। एसपी अभिषेक सिंह का कहना है कि चार हमलावरों के नाम सामने आए हैं, गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही हमलावरों को पकड़ लिया जाएगा।

Exit mobile version