बहराइच : बीजेपी नेता की हत्या, पत्नी ने ग्राम प्रधान पर लगाया आरोप

- in क्राइम
बहराइचबहराइच

बहराइच। यूपी के बहराइच में भाजपा कार्यकर्ता की मौत हो गई है। उनका शव हत्‍या कर उनका शव जमीन में दफनाने का मामला प्रकाश में आया है। कार्यकर्ता की पत्‍नी ने ग्राम प्रधान पर हत्‍या का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच कर रही है। वहीं पीड़ित परिवार अपराधियोंं की गिरफ्तारी के लिए धरने पर बैठ गया है। बाबत पुलिस महानिरीक्षक गोरखपुर ने बताया की मामला संज्ञान में है। मामले की जांच की जा रही है। जाँच रिपोर्ट जा जाने के बाद दोषियों कार्यवाही की जाएगी।

बहराइच में बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या

यह मामला थाना रामगांव के दशरथ पुर का है। यहां एक भाजपा कार्यकर्ता मिंटू की लाश एक बोरे में दो दिन पहले मिली थी। परिजन के पहचाने के बाद मिंटू की पत्नी अंजली की तहरीर पर गांव के ही ग्राम प्रधान सहित चार लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया था। पीड़िता अंजलि ने बताया की मामले को दो दिन हो गये है, लेकिन किसी की गिरफ्तारी नही हुई है। पीड़िता ने थानाध्यक्ष रामगांव पर आरोप लगाया है कि जब मैं थाने जाती हूं तो थानाध्यक्ष ब्रम्हानंद सिंह मुझको डांट-फटकार कर कहते हैं कि यह तुम्हारे पति की लाश नहीं है। पीड़िता ने पुलिस पर हत्यारे को बचाने का प्रयास का आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें : कांग्रेस से विवाद पर मायावती को बड़ा नुकसान, कर्नाटक में एकमात्र मंत्री ने दिया इस्तीफा 

पीड़िता ने बताया की मेरे पति भाजपा कार्यकर्ता थे। उन्होंने गांंव के प्रधान के खिलाफ जन सूचना अधिकार के तहत जन सूचना माँगी थी। इसलिए ग्राम प्रधान ने रंजिश मानते हुए ग्राम प्रधान और उनके तीन साथियों ने मेरे पति को मार डाला और बोरे में भरकर जमीन में गाड़ दिया। पीड़ित पत्‍नी सीएम योगी से परिवार के भरण पोषण के लिए 25 लाख रुपयों और एक नौकरी की मांग कर रही है।

loading...
Loading...

You may also like

कैंट के रजमन बाजार में विवाहिता गरिमा शाक्य ने फांसी लगाकर खुदकुशी की

लखनऊ। कैंट के रजमन बाजार में विद्युत कर्मचारी